Saturday, September 21, 2024
HomeCrimeशारीरिक संबंध बनाने का शौक रखने वाले शिक्षाकर्मी ने की छह शादी...

शारीरिक संबंध बनाने का शौक रखने वाले शिक्षाकर्मी ने की छह शादी ,सातवीं की थी तैयारी |

अलग-अलग महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध बनाने का शौक रखने वाले बिलासपुर जिले के गौरेला क्षेत्र में पदस्थ शिक्षाकर्मी ने एक के बाद एक छह शादियां कर ली । सातवीं शादी करने की भी तैयारी थी । लेकिन शादी का झांसा देकर महिला का शारीरिक शोषण करने की शिकायत पर पेंड्रा पुलिस ने 6 शादियां करने वाले शिक्षाकर्मी के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया  है । अपराध दर्ज होते ही आरोपी अपने  से फरार हो गया है । बहरलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है | 

 जानकारी के मुताबिक शमशीर मंसूरी मूलतः सूरजपुर जिले के ग्राम महगांव का रहने वाला है  |  वर्तमान में ग्राम सोरगा, विकासखंड बैकुंठपुर में शिक्षक (एलबी) के पद पर पदस्थ है । पहले उसकी पदस्थापना पेंड्रा विकासखंड के ग्राम देवरीखुर्द में थी । तब उसने पेंड्रा थाना क्षेत्र के कोटमी चौकी अंतर्गत ग्राम देवरीकला में अपना मकान बनवा लिया । बताया जा रहा है कि पेंड्रा थाने में एक महिला ने शिकायत दर्ज कराया कि वह अपने घर पर अपनी बेटी के साथ रहती थी । पीड़ित महिला के मुताबिक अचानक शमशीर उसके घर आना जाना करने लगा तथा उससे कहा कि वह उसी के जाति एवं धर्म का है और वह उसका 20 हजार रुपया महीने का नौकरी लगवा देगा । उसके बाद वह नौकरी दिलाने के नाम पर उसे सूरजपुर के पास शिवप्रसाद नगर ले गया और एक घर में  बंधक बनाकर दुष्कर्म करता रहा । उसने जब रिपोर्ट करने की बात कही तो उसने उससे शादी करने का झांसा दिया और लगातार उसका शोषण करता रहा । 


पैर से पेट को दबाकर करा दिया गर्भपात

पीड़िता ने शमशीर पर आरोप लगाते हुए बताया है कि वह उसे दो साल से पत्नी बनाकर रखा हुआ था । इस दौरान वह दो बार गर्भवती हुई तो शमशीर ने एक बार ग्राम हर्री, गौरेला ले जाकर तीन माह के भ्रूण का गर्भपात करा दिया । दूसरी बार उसके साथ मारपीट करके और पेट को पैर से दबाकर उसने उसका गर्भपात करा दिया । महिला द्वारा की गई शिकायत के बाद पुलिस ने शमशीर मन्सूरी के के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है एवं आरोपी की तलाश में जुट गई है । 

SHASHIKANT SAHU
SHASHIKANT SAHUhttp://www.newstodaycg.com
Shashikant Sahu shashikant.sahu@newstodaycg.com
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img