भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शुक्रवार को एक दिवसीय प्रवास पर छत्तीसगढ़ पहुंचेगे , लग सकती है देश अध्यक्ष के नाम पर मुहर |

0
7

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के छत्तीसगढ़ प्रवास को लेकर तैयारी तेज हो गई है । भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शुक्रवार को एक दिवसीय दौरे पर छत्तीसगढ़  पहुंचेगे |   इस दौरान वे कोर ग्रुप के सदस्याओं के साथ-साथ अंतिम पंक्ति के महत्वपूर्ण बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा करेंगे ।राष्ट्रीय अध्यक्ष शाह बूथ प्रभारियों और शक्ति केंद्र प्रभारियों को संबोधित करेंगे । इसमें रायपुर, दुर्ग, राजनांदगांव और महासमुंद लोकसभा के प्रभारी शामिल होंगे । पार्टी ने लोकसभा चुनाव के लिए तीन क्लस्टर तैयार किए हैं । इसमें रायपुर क्लस्टर के पदाधिकारियों से शाह संवाद करेंगे । 


प्रदेश अध्यक्ष के नाम पर लग सकती है मुहर 


         पार्टी पदाधिकारियों की माने तो इस दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष के सामने प्रदेश अध्यक्ष के नाम पर मुहर लग सकती है । विधानसभा चुनाव में खराब  प्रदर्शन के बाद भाजपा लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गई है । आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर नए प्रदेश अध्यक्ष की घोषणा महत्वपूर्ण है ।  कार्यकर्ताओं और बड़े नेताओं की नाराजगी झेल रही भाजपा अपने प्रदेश अध्यक्ष की खोज में लग गई है ।  दरअसल, प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक को ही पार्टी ने नेता प्रतिपक्ष का दायित्व दे रखा है | वहीं पूर्व मंत्री और आदिवासी नेता केदार कश्यप और केंद्रीय राज्यमंत्री विष्णुदेव साय का नाम सबसे आगे मना जा रहा है ।