Saturday, September 21, 2024
HomeCrimeआपसी विवाद के चलते महिला टीआई ने अपने ही पति पर चलाई...

आपसी विवाद के चलते महिला टीआई ने अपने ही पति पर चलाई गोली,पति गंभीर रुप से घायल । आरपीएफ थाने में पदस्थ है महिला टीआई सुनीता मिंझ।

भाटापारा से एक बड़ी खबर आ रही है। RPF थाने में पदस्थ महिला इंसपेक्टर ने अपने पति को ही गोली मार दी है । महिला इंसपेक्टर का नाम सुनीता मिंज बताया जा रहा है । बताया जा रहा है घटना देर रात की है । पति का नाम दीपक श्रीवास्तव है। दीपक भी रेलवे में ही इलेक्ट्रॉनिक डिपार्टमेन्ट में कार्यरत है। जानकारी के मुताबिक 4-5 राउंड की गई फायरिंग में दो गोली श्रीमती मिंज के पति दीपक श्रीवास्तव को कमर के निचले हिस्से में लगी, जिसके बाद उन्हें अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है । पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ अपराध दर्ज कर , महिला इंसपेक्टर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है ।

जानकारी के मुताबिक तीन साल पहले ही सुनीताऔर दिपक दोंनों ने प्रेम विवाह किया था, लेकिन शादी के बाद दोनों में विवाद शुरु हो गया । कल रात भी दोनों के बीच विवाद हुआ था । विवाद के वक़्त सुनीता ड्यूटी पर ही तैनात थी। पूरा विवाद RPF थाने के सामने ही हुआ। जिसके बाद उसने गुस्से में पति दीपक पर दो गोलियां दाग दी। महिला ने विवाद के दौरान ही पति को भाग जाने नहीं तो गोली मार देने की धमकी देने लगी । फिर जैसे ही सुनीता ने अपनी सर्विस रिवाल्वर निकालनी शुरू की, दीपक वहां से भागना शुरू कर दिया । लेकिन तब तक उस पर दो गोलियां महिला इंसपेक्टर दाग चुकी थी ।

त्रिकोणीय प्रेम संबंध बताया जा रहा घटना की वजह। रात में जब दीपक स्टेशन के थाने पहुंचा, तो वहां कथित आपत्तिजनक परिस्तितियाँ को देखकर वह बिफर गया। खबर है, थाने में मौजूद एक कांस्टेबल की दीपक ने डंडे से पीटा भी। इसके बाद सुनीता ने गोली मार दी। सुनीता प्रभरी थानेदार थी।

SHASHIKANT SAHU
SHASHIKANT SAHUhttp://www.newstodaycg.com
Shashikant Sahu shashikant.sahu@newstodaycg.com
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img