Friday, September 20, 2024
HomeCrimeफरारी काट रहा गैंगस्टर युवराज उस्ताद को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार, जेल...

फरारी काट रहा गैंगस्टर युवराज उस्ताद को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार, जेल में हत्याकांड को अंजाम देने जैसे कई  संगीन मामलों में है आरोपी , माफिया कार्रवाई के दौरान युवराज पर विभिन्न थानों में कई प्रकरण दर्ज 

इंदौर /  क्राइम ब्रांच ने बुधवार को फरार गैंगस्टर युवराज उस्ताद को गिरफ्तार कर लिया। युवराज पर कुख्यात बदमाश जीतू ठाकुर की जेल के भीतर हत्या सहित हत्या के प्रयास के दो केस दर्ज हैं। इसके अलावा संगठित गिरोह के बदमाशों की सूची में भी उसे एसटीएफ ने शामिल कर रखा है। प्रशासन ने उस पर रासुका भी लगा रखी है। गिरफ्त में आए गैंगस्टर को क्राइम ब्रांच ने परदेशीपुरा पुलिस को सौंप दिया है। 

मिली जानकारी अनुसार माफिया अभियान शुरू होने के बाद से गैंगस्टर युवराज उस्ताद पिता विष्णु उस्ताद काशिद निवासी बंसी प्रेस गायब हो गया था। उसे काफी तलाशने के बाद प्रशासन ने उस पर रासुका की कार्रवाई की थी। युवराज पर हत्या के दो मामले दर्ज हैं, जबकि वसूली के कई मामलों में उसके खिलाफ पुलिस को शिकायतें मिली हैं। कुछ समय पूर्व माफिया अभियान के दौरान पुलिस ने इसके घर दबिश दी थी, लेकिन वह नहीं मिला। बाद में बंसी प्रेस की चाल में इसका मकान प्रशासन और नगर निगम ने ध्वस्त कर दिया। बताते हैं कि कुछ साल से राजनीतिक संरक्षण के चलते उसने महाराष्ट्र में कामकाज बढ़ा लिया है। युवराज पर दूसरी बार रासुका लगी है।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img