Friday, September 20, 2024
HomeCrimeयुवक को टिकटॉक पर वीडियों बनाना पड़ा महंगा , चेहरे पर लगाया रंग,...

युवक को टिकटॉक पर वीडियों बनाना पड़ा महंगा , चेहरे पर लगाया रंग, क्रू मेंबर ने फोटो वायरल कर बताया हो गई हत्या , पुलिस ने किया गिरफ्तार 

रिपोर्टर – रघुनंदन पंडा 

भिलाई / सोशल मीडिया के इस दौर में वायरल होने के लिए लोग किसी भी हद तक गुजरने के लिए तैयार रहते है | ऐसा ही एक मामला छत्तीसगढ़ के भिलाई से सामने आया है | यहां एक यवुक को टिकटॉक में वीडियों बनाना महंगा पड़ गया | युवक  ने सोशल मीडिया में खून से लथपथ हालात में अपनी फोटो वायरल कर दी | जिसके बाद पुलिस लगातार शव की तलाश में भटकती रही। लेकिन जब पुलिस को सच्चाई पता चली तो इस तरह की हरकत करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मामला भिलाई नगर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है।

जयंती स्टेडियम के आसपास युवक का शव मिलने की सूचना सोशल मीडिया पर गुरुवार सुबह कई वाट्सएप ग्रुप पर वायरल हो गई।  सूचना मिलते ही पुलिस बल शव की तलाश में स्टेडियम के आसपास छानबीन करने पहुंच गई। करीब तीन घंटे बाद युवक की पहचान हो पाई। शिनाख्त होने पर पुलिस युवक के घर पहुंची तो वह आराम से सोता मिला। युवक को सकुशल घर में पाकर पुलिस की जान में जान लौटी। पुलिस उसे थाने लेकर आई और पूछताछ करने के बाद प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की। पुलिस ने से-5 के डी.गोविंद राव पिता सत्यनाराण राव (26) के खिलाफ धारा 151 के तहत कार्रवाई की है। टीआई ने बताया कि सुबह करीब साढ़े 8 बजे शव मिलने की सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस ने फोटो की पहचान सेक्टर-5 के युवक से की। पुलिस की टीम वहां पहुंची तो गोविंद सो रहा था। उसने बताया कि वीडियो बनाने के लिए चेहरे पर रंग लगाया था। 

युवक के माथे से खून बह रहा था। इससे लग रहा था कि देर रात उसके साथ कोई अनहोनी हुई है। जिसमें उसकी जान चली गई है। शव की तलाश और युवक की पहचान के लिए तीन अलग-अलग पुलिस टीम को मौके पर भेजा गया। करीब 10 बजे पता चला कि युवक सेक्टर-5 का निवासी है। अक्सर युवक बुलेट से घूमता है।  

टीआई के मुताबिक, यह सुनिश्चित किया गया है कि आगे से टिकटॉक, वेब सीरिज या प्राइवेट वीडियो बनाने वाले बिना अनुमति या सूचना के क्षेत्र में शूटिंग करेंगे तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इसी तरह युवक-युवतियां बिना थाने में सूचना दिए वीडियो शूट करते रहते है। बिना अनुमति शूटिंग करते पाए जाने पर कार्रवाई होगी।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img