Sunday, September 22, 2024
HomeEntertainmentतुमने मेरा आइडिया चुरा लिया, दीपिका पादुकोण ने लगाया कटरीना कैफ पर  आरोप, वजह...

तुमने मेरा आइडिया चुरा लिया, दीपिका पादुकोण ने लगाया कटरीना कैफ पर  आरोप, वजह जानकर होंगे हैरान

एंटरटेनमेंट वेब डेस्क / कोरोना वायरस की वजह इस समय पूरे देश में लॉकडाउन है। आम लोगों की तरह बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी इस समय अपने-अपने घरो में कैद हो गए हैं। इनमें से कई सेलेब्स ने अपने हाउस हेल्प को छुट्टी दे दी और अब वो खुद ही अपने घर का काम कर रहे हैं। हाल ही में कटरीना कैफ का एक वीडियो आया था जिसमें वो बर्तन धोती हुई नजर आई थीं। कटरीना के इस वीडियो पर रिएक्ट करते हुए दीपिका पादुकोण ने कहा है कि तुमने मेरा आइडिया चुरा लिया। 

https://www.instagram.com/p/B-MzQeqjfo5/?utm_source=ig_web_copy_link

दरअसल कुछ समय पहले कटरीना कैफ ने एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में कटरीना फैंस को बताती हैं कि उन्होंने कोरोना वायरस की वजह से हाउस हेल्प को छुट्टी दे दी है और अब वह खुद बर्तन साफ कर रही हैं। इस वीडियो में कटरीना बर्तन साफ करने का तरीका बताती नजर आईं। वीडियो में कटरीना कहती हैं कि कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है तो हम जिस तरह से अपने घरों में रह रहे हैं, ऐसे ही हाउस हेल्प को भी अपने घर में रहना चाहिए। घर से बाहर नहीं निकलना चाहिए।

अब दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कटरीना कैफ की यही वाली बर्तन धोते हुए वीडियो शेयर की है। वीडियो शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा- मुझे बताते हुए दुख हो रहा है कि सीजन 1 का पांचवा एपिसोड रद्द हो गया है क्योंकि कटरीना कैफ ने मेरा आइडिया चुरा लिया है।
दीपिका के इस पोस्ट पर कटरीना कैफ ने भी कमेंट किया है। उन्होंने लिखा- हाहाहहा मैंने रुपाली, मेरी विश्वनीय सहयोगी (हाउस स्टाफ) से इसका अधिकार प्राप्त कर लिया है। सुरक्षित रहो। मैं तुमसे प्यार करती हूं।’

ये भी पढ़े : कोरोना के कारण घर के अंदर बॉलीवुड स्टार्स का ऐसा हुआ हाल, कोई धो रहा है बर्तन तो किसी को लगानी पड़ी झाड़ू, देखे वीडियो

कटरीना के इस वीडियो पर अर्जुन कपूर ने कमेंट किया था- ‘कांताबेन 2.0।’ वहीं कॉमेडियन और अभिनेता सुनील ग्रोवर ने लिखा- ‘कटरीना का बर्तन धोने का स्टाइल तो एक रेव्यूल्यूशन है।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img