Friday, August 2, 2024
HomeJara Hatkeसांप को गाजर-मूली की तरह चबा-चबाकर खाती दिखी महिला, वायरल Video ने...

सांप को गाजर-मूली की तरह चबा-चबाकर खाती दिखी महिला, वायरल Video ने लोगों के उड़ाए होश, कमज़ोर दिल वाले न देखें

हाल ही में वायरल हुए एक चौंकाने वाले वीडियो में, एक लड़की सांप (Snake) को चबाकर खाती हुई दिखाई दे रही है, जिससे दर्शकों के बीच डर देखने को मिल रहा है. हालांकि, सांप को देखने से अक्सर डर और दहशत फैल जाती है, लेकिन ऐसी संस्कृतियां भी हैं जहां सांपों को खाना एक आम बात है, खासकर चीन और वियतनाम जैसे देशों में. यह वीडियो इस प्रथा का एक चरम उदाहरण दिखाता है.

सोशल मीडिया पर वायरल इस फुटेज में एक लड़की को सलाद और हरी सब्जियों से सजी एक प्लेट के सामने कई सांपों के साथ बैठे दिखाया गया है. उत्साह के साथ, वह एक सांप को उठाती है और उसे कच्चा खाना शुरू कर देती है, उसे फाड़ देती है और उसके मांस को चबाती है जैसे कि वह गाजर या मूली जैसी कोई साधारण सब्जी हो. लड़की सांप को उसके सिर के पास से कुतरती हुई दिखाई दे रही है, फिर उसके शरीर के मध्य भाग तक जाती है और अंत में उसकी पूंछ को चबाती है.

देखें Video:

वीडियो ने दर्शकों को आश्चर्यचकित कर दिया है और कई तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. कई लोगों ने इस पर नाराज़गी ज़ाहिर की और इसकी आलोचना की. एक यूजर ने कमेंट किया, “यह अच्छा है कि मैं भारत में पैदा हुआ,” जबकि दूसरे ने कमेंट किया, “अब ये चीनी लोग संतुष्ट होने के लिए और क्या खाएंगे?” एक तीसरे यूजर ने कहा, “उनके खान-पान की आदतों के कारण दुनिया में नए वायरस आ रहे हैं.”

यह परेशान करने वाला वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @asmrmukbang द्वारा पोस्ट किया गया था. अपलोड होने के बाद से, इसे 15 मिलियन से अधिक बार देखा गया है और 1 मिलियन से अधिक लाइक्स मिले हैं. कई लोगों के लिए यह वीडियो सांप के लिए दया की भावना पैदा करेगा, साथ ही ऐसी खाने की आदतों की नैतिकता और सुरक्षा पर भी सवाल उठाएगा.

Bureau Report
Bureau Reporthttp://www.newstodaycg.com
PUBLISHER/DIRECTOR/EDITOR – SUNIL NAMDEO, ADDERESS – NEAR SHWETA SCHOOL,NEW RAJENDRA NAGAR , RAIPUR CG 492001 , MOBILE NO.- 9993938461
RELATED ARTICLES

Most Popular