Friday, September 20, 2024
HomeAstrology - Rashifalरेलवे स्टेशन पर महिला सुरक्षित नहीं: तीन युवको ने पति के सामने...

रेलवे स्टेशन पर महिला सुरक्षित नहीं: तीन युवको ने पति के सामने पत्नी के साथ किया गैंगरेप,मामला दर्ज, आरोपियों को पुलिस ने धर दबोचा

आंध्रप्रदेश। आंध्रप्रदेश के बापटला जिले में शर्मनाक कर देने वाली घटना सामने आई है. बता दे की तीन युवको ने एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर फरार हो गए।

पति ने बताया की अपने बच्चे और पत्नी के साथ रात के करीब 11.30 बजे रेपल्ले रेलवे स्टेशन में ट्रेन से उतरे थे।इस बीच रात होने के कारण उन्हें स्टेशन से नागईलंका जाने के लिए कोई बस नहीं मिला, इसीलिए रेलवे स्टेशन को सुरक्षित समझकर प्लेटफॉर्म के बेंच पर ही सो गए, वे मजदूरी का काम करते है। रात के 1 बजे शराब के नशे में तीन लोग उनके पास आए। उसने सबसे पहले तो पीड़िता के पास रखे 750रु छीन लिए, उसके बाद महिला के पति को खूब पिटाई की। जिसके बाद वह महिला को बाल पकड़कर घसीटते हुए ले गए और फिर तथाकथित रूप से दुष्कर्म किया।

पति लगाता रहा मदद की गुहार – पुलिस के अनुसार महिला का पति मदद की गुहार लगाता रहा। घटना के वक्त प्लेटफॉर्म पर दो अन्य महिलाएं भी थी, जिन्होंने मदद से इनकार कर दिया। फिर वह भागा भागा स्टेशन के बाहर गया, कुछ दूरी पर पुलिस चौकी पर पुलिस से मदद मांगा, वहां तैनात पुलिस उसके साथ रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म तक पहुंचने तक तीनों आरोपी फरार हो गए।

तीनों आरोपी गिरफ्तार – पुलिस अधीक्षक के अनुसार पुलिस ने मामला दर्ज कर डॉग स्कॉड की मदद से कुछ ही घंटों में तीनों आरोपी को हिरासत में ले लिया गया। रेलवे स्टेशन में गैंगरेप का मामला देश भर में चर्चा का विषय बना हुआ है, अब स्टेशनों पर भी महिलाएं सुरक्षित नहीं रही।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img