Friday, September 20, 2024
HomeAstrology - Rashifalफर्नीचर दुकान में भीषण आग, जिंदा जल गई महिला:JCB से दीवार तोड़कर...

फर्नीचर दुकान में भीषण आग, जिंदा जल गई महिला:JCB से दीवार तोड़कर निकाला गया शव, देर रात से लगी आग बुझाने की कवायद जारी

छत्तीसगढ़ के जशपुर में सोमवार देर रात हादसा हो गया। एक फर्नीचर दुकान और मकान में भीषण आग लगने से एक महिला की जिंदा जलकर मौत हो गई। पुलिस और फायरकर्मियों ने JCB से दीवार तोड़कर महिला के शव को बाहर निकाला। आग इतनी ज्यादा है कि उस पर अभी तक काबू नहीं पाया जा सका है। आग बुझाने के लिए फायरब्रिगेड के साथ ही करीब 8 टैंकर लगे हुए हैं।

आग क्या है?

जानकारी के मुताबिक, कुनकुरी के बाजार डांड में पूजा प्लाइवुड और फर्नीचर के नाम से दुकान है। वहीं मकान भी है। देर रात अचानक से दुकान में आग लग गई। इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता आग ने विकराल रूप ले लिया। सूचना मिलने पर पुलिस और फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंचे हुए हैं और आग बुझाने की कोशिश जारी है। हादसे में 54 साल की एक महिला की भी मौत हो गई है।

हादसे के बाद क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल है। ग्रामीण भी आग बुझाने में सहयोग कर रहे हैं। सूचना मिलने पर कलेक्टर रितेश अग्रवाल, SP विजय अग्रवाल और कुनकुरी विधायक यूडी मिंज मौके पर पहुंचे हैं। शव की शिनाख्त रचना बंग (54) पत्नी श्याम सुंदर बंग के रूप में हुई है। दुकान और मकान भी श्याम सुंदर का ही है। आशंका है कि शार्ट सर्किट के चलते आग लगी है।

AAG | AbStar News

SP विजय अग्रवाल ने बताया कि गोदाम और दुकान काफी बढ़ी है। अंदर बड़ी संख्या में फोम और गद्दे भरे हुए हैं। इसके चलते आग पर काबू पाने में समय लग रहा है। हवा भी तेज है, ऐसे में आग बुझती है, लेकिन फिर भड़क उठती है। आसपास के दुकान संचालक भी आ गए हैं। प्रयास है कि आग अन्य दुकानों व मकान तक न फैले।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img