Saturday, July 6, 2024
HomeEntertainmentब‍िना फेरे, मंडप के शत्रुघ्न सिन्हा ने क‍िया सोनाक्षी का 'कन्‍यादान', नम...

ब‍िना फेरे, मंडप के शत्रुघ्न सिन्हा ने क‍िया सोनाक्षी का ‘कन्‍यादान’, नम आंखों से जहीर के हाथ में सौंपी ब‍िट‍िया

सोनाक्षी सिन्‍हा ने 23 जून को एक्‍टर जहीर इकबाल से शादी की है. उनकी ये शादी काफी प्राइवेट अफेयर था, ज‍िसमें बस परिवार और करीबी दोस्‍त ही शामिल हुए थे. कहते हैं अपनी बेटी का कन्‍यादान करना हर माता-प‍िता का सपना होता है. वह इस द‍िन के लि‍ए कई तरह के सपने देखते हैं. शत्रुघ्न सिन्हा भी अपनी ब‍िट‍िया सोनाक्षी स‍िन्‍हा की शादी को लेकर शायद कुछ अरमान पाले बैठे थे. लेकिन सोनाक्षी और जहीर इकबाल की शादी में न तो फेरे पड़े और न ही न‍िकाह पढ़ा गया.

इस जोड़ी ने रज‍िस्‍टर मैरेज की. लेकिन इस रज‍िस्‍टर्ड मैरेज में भी सोनाक्षी के माता-प‍िता यानी शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम स‍िन्‍हा ने अपने अरमान पूरे कर ल‍िए. इस रज‍िस्‍टर्ड मैरेज में भी शत्रुघ्न सिन्हा ने बेटी के कन्‍यादान की रस्‍म निभाई है. सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल का धर्म अलग है और ये बात इस शादी में एक बड़ा मुद्दा थी. पहले खबरें थीं कि इस शादी से सोनाक्षी का परिवार नाखुश है. मम्‍मी-पापा से लेकर दोनों भाई तक, इस इंटर-रिलीजन मैरेज के ख‍िलाफ थे. लेकिन शादी से कुछ द‍िन पहले ही शत्रुघ्न सिन्हा ने साफ क‍िया कि वो बेटी की शादी का ह‍िस्‍सा बनेंगे.

वहीं इस शादी में न तो सोनाक्षी ने फेरे ल‍िए और न ही निकाह पढ़. बल्‍कि उन्‍होंने रज‍िर्स्‍ड मैरेज कर, शाम को एक शानदार पार्टी अपने दोस्‍तों को दी. इस र‍िसेप्‍शन पार्टी में बॉलीवुड के कई स‍ितारे पहुंचे थे. हालांकि सोनाक्षी की इस शादी में उनके दोनों भाई कहीं नजर नहीं आए. अब एक तस्‍वीर वायरल हो रही है, ज‍िसमें शत्रुघ्न सिन्हा और पत्नी पूनम स‍िन्‍हा जहीर के हाथों में बेटी का हाथ सौंपकर ‘कन्‍यादान’ की रस्‍म अदा करते नजर आ रहे हैं. ये तस्‍वीर इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गई है. बता दें कि शादी में जहां एक्‍ट्रेस अपनी मां की 44 साल पुरानी पहने नजर आईं. वहीं र‍िसेप्‍शन में एक्‍ट्रेस ने लाल रंग की खूबसूरत साड़ी पहनीं. सोनाक्षी ने अपने र‍िसेप्‍शन पर खूबसूरत हार पहना, जो करण जौहर के ज्‍वेलरी ब्रांड का था.

Bureau Report
Bureau Reporthttp://www.newstodaycg.com
PUBLISHER/DIRECTOR/EDITOR – SUNIL NAMDEO, ADDERESS – NEAR SHWETA SCHOOL,NEW RAJENDRA NAGAR , RAIPUR CG 492001 , MOBILE NO.- 9993938461
RELATED ARTICLES

Most Popular