Saturday, September 21, 2024
HomeNationalUP Politics: क्या राजा भैया का पत्नी भानवी से होगा तलाक? दिल्ली...

UP Politics: क्या राजा भैया का पत्नी भानवी से होगा तलाक? दिल्ली के इस कोर्ट में कल होगी सुनवाई

UP News: कुंडा से जनसत्ता पार्टी के विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया की मुश्किलें बढ़ गई हैं. कुंडा विधायक और उनकी पत्नी भानवी कुमारी का विवाद अब कोर्ट पहुंच चुका है. कोर्ट में दायर इस तलाक परिवाद पर सोमवार को दिल्ली स्थित साकेत कोर्ट के परिवारिक न्यायालय में सुनवाई होगी.

राजा भैया के तलाक पर सोमवार को दिल्ली स्थित साकेत कोर्ट में सुनवाई होगी. साकेत के फैमिली कोर्ट में ये सुनवाई होगी. कोर्ट राजा भैया और उनकी पत्नी भानवी के बीच तलाक के मामले पर सुनवाई करेगी. करीब एक महीने पहले राजा भैया की पत्नी भानवी ने कोर्ट में एफआईआर दर्ज कराई थी. इस संबंध में उन्होंने जोर बाग थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी. तब उन्होंने एमएलसी अक्षय प्रताप सिंह के ऊपर गंभीर आरोप लगाया था.

कब दर्ज किया गया केस और क्या है आरोप?
उसके बाद दूसरा एफआईआर राजा भैया के ऊपर दर्ज कराई गई थी. ये केस परिवारिक न्यायालय का था, जिसके बाद ये मामले साकेत कोर्ट में गया था. जिसके बाद इस मामले में अब कोर्ट सुनवाई करेगा. ये मामले 19 नवंबर 2022 को दर्ज किया गया था. खास बात ये है कि दोनों की शादी 1995 में हुई थी. इस मामले में राजा भैया ने पत्नी भानवी पर घर में झगड़ा और कलह करने का आरोप लगाया है.

बता दें कि राजा भैया की पत्नी ने एमएलसी अक्षय प्रताप सिंह उर्फ गोपाल जी के खिलाफ ईओडब्ल्यू में वित्तीय अनियमितता को लेकर केस दर्ज कराया था. बताया जाता है कि कुंडा विधायक राजा भैया की पत्नी और एमएलसी अक्षय प्रताप सिंह एक कंपनी साथ में मिलाकर चला रहे थे. भानवी का आरोप है कि अक्षय प्रताप ने उनके फर्जी हस्ताक्षर कर उनकी कंपनी के ज्यादातर शेयर हथिया लिए थे. जिसमें कर्मचारियों पर गड़बड़ी और भ्रष्टाचार का आरोप लगा था.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img