Saturday, September 21, 2024
HomeNationalMurder in Shimla: पत्नी का शव सेब के बगीचे में दफनाया, 2...

Murder in Shimla: पत्नी का शव सेब के बगीचे में दफनाया, 2 महीने बाद मिला कंकाल

शिमला : Murder In Shimla: पत्नी की हत्या करने के बाद शव सेब के बगीचे में दफन कर दिया. अब कंकाल बरामद हुआ है. मामला हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले का है. दो महीने बाद महिला का शव बरामद हुआ है. हत्या का आरोप पति पर लगा है. बताया जा रहा है कि डंडे से पीटने के बाद आरोपी पति ने पत्नी को जमीन में दबा दिया था. अब आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के अनुसार, शिमला के चौपाल के मढोग गांव का यह मामला है. नेपाली मूल की महिला माया अपने पति गोपाल और दो बच्चों के साथ बैहन इलाके में रहती थी. पति-पत्नी यहां पर एक बागवान के बगीचे में काम करते थे. सोमवार को मढ़ोग का सुनील बगीचे में काम कर रहा था. इस दौरान उसे बगीचे में एक जूता और कुछ कपड़े मिले. इस पर उसने चौपाल पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया. जांच में पुलिस को कुछ दूरी पर एक सड़ा-गला शव मिला. बाद में फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया गया और शव की शिनाख्त की गई.जांच में पुलिस को पता चला कि यह शव लापता माया का है.

कहासुनी और अनबन की वजह से हत्या
बाद में पुलिस ने महिला के पति गोपाल को हिरासत में लिया औऱ सख्ती से पूछताछ की. पूछताछ में आरोपी पति गोपाल ने बताया कि उसने डंडे के वार से पत्नी की हत्या कर दी थी. पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर वारदात में प्रयुक्त डंडे को भी बरामद कर लिया है. माना जा रहा है कि कहासुनी और आपसी अनबन की वजह से माया की हत्या की गई थी. डीएसपी चौपाल राज कुमार ने मामले की पुष्टि की और कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img