Friday, September 20, 2024
HomeAstrology - Rashifalसगी बहन को सौतन बनाना चाहती है पत्नी ,जीजा ने साली को...

सगी बहन को सौतन बनाना चाहती है पत्नी ,जीजा ने साली को किया गर्भवती अब परिजन परेशान,और पुलिस हैरान

उत्तर प्रदेश \ उत्तर प्रदेश के फूलपुर जिले से यह दिलचस्प मामला सामने आया है | जो किसी फ़िल्मी कहनी से बिलकुल प्रभवित लगती है हमारे समाज में जीजा-साली का रिश्ता अत्यन्त नाजुक माना गया है। इस रिश्ते में छेड़छाड़ को सामाजिक मान्यता मिली हुई है लेकिन कभी-कभी पति और बहन के बीच यह रिश्ता अपनी मर्यादाओं को भूलने लगता है। ऐसे में यदि को बड़ी दिक्कत आती है तो इसे पत्नी को ही जूझना पड़ता है क्योंकि एक तरफ उसका पति होता है जिसके साथ वह रहती है और दूसरी तरफ उसकी सगी बहन जिसके साथ वह बचपन गुजार चुकी होती है उससे रिश्ता बिगाड़ा नहीं जा सकती। उन दोनों की सीमाएं लांघने की गलती को भला वह कैसे बर्दाश्त कर सकती है। दोनों तरफ भी ठेस उसी को पहुंचती है।

ये भी पढ़े 👉 18 मार्च को प्रदेश की सभी शराब दुकानें रहेगी बंद, आदेश हुआ जारी

4 Tindakan Laki - Laki Ketika Ketahuan Selingkuh | Jateng Live

दरअसल मामला प्रयागराज के फूलपुर थाना क्षेत्र में जीजा-साली के रिश्ते को शर्मसार करने का मामला प्रकाश में आया है। दिव्यांग बहन की देखभाल करने के लिए जीजा के घर गई साली प्रेग्नेंट हो गयी। जीजा-साली के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जिससे घरवाले काफी परेशान हैं। दिव्यांग बहन की देखभाल के लिए साली जीजा के घर आई थी लेकिन कुछ महीने बाद वह प्रेग्नेंट हो गयी।जब युवती के परिजन उसे वापस घर ले जाने के लिए पहुंचे तब वह घर जाने से इनकार करने लगी।

ये भी पढ़े👉 ऑफलाइन परीक्षाओं को लेकर उच्च शिक्षा मंत्री ने दिया बड़ा बयान , पढ़े पूरी खबरे

Savdhaan India - Naya Adhyay, 22 Oct 2018: The Unfaithful Wife - A lady  gets involved in a love affair with her … | Unfaithful wife, Husband best  friend, Unfaithful

उसे जबरन घरवालों ने बाइक पर बिठाया लेकिन बह बाइक से ही कूद गयी और अपनी दीदी और जीजा के साथ ही रहने की जिद्द करने लगी। घर जाने से मना करने के बाद परिजन थाने पहुंच गये जहां उन्होंने अपनी शिकायत दर्ज करायी। पुलिस ने जब थाने पर जीजा-साली को बुलाया तब वह सबसे सामने घर नहीं जाने की बात करने लगी। युवती की बड़ी बहन से जब पूछा गया कि अब वो क्या करेगी तब उसने बताया कि उसे छोटी बहन के साथ रहने में कोई आपत्ति नहीं है। हालांकि लड़की के मायके वालों को यह रिश्ता मंजूर नहीं है। वे अपनी छोटी बेटी को अपने साथ घर ले जाने की बात पर अड़े हैं। अब देखना यह होगा कि इस मामले में पुलिस क्या कार्रवाई करती है।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img