Saturday, September 21, 2024
HomeCrimeपत्नी ने जींस पहनने और डांस करने से किया इंकार तो पति...

पत्नी ने जींस पहनने और डांस करने से किया इंकार तो पति ने दे दिया तीन तलाक, फिर युवक ने अपने ससुराल में जाकर खुद को कर दिया आग के हवाले, हैरत में परिजन

मेरठ / उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को कथित तौर पर जींस पहनने और डांस करने से मना करने के बाद तीन तलाक दे दिया। यही नहीं, मंगलवार की रात को आरोपी शौहर अपनी पत्नी के मायके पहुंचा और यहां खुद पर तेल डालकर आग लगा ली। इस दौरान परिजनों ने युवक को किसी तरह बचाया। इसके बाद युवक को पुलिस के हवाले कर दिया गया। मामले में आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस में तहरीर भी दे दी गई है।

दरअसल, न्यू इस्लामनगर निवासी अमीरूद्दीन ने बेटी महजबी का निकाह आठ साल पहले हापुड़ के पिलखुवा निवासी अनस के साथ किया था। अनस दिल्ली में नौकरी करता है। पिछले कुछ माह से लगातार महजबी को अनस परेशान कर रहा था। इसी बात को लेकर कुछ दिन पहले पंचायत भी हुई थी। महिला ने आरोप लगाया कि पति जींस पहनने और डांस करने के साथ ही गाना गाने का दबाव डालता है। यही विवाद की वजह है। महिला ने पंचायत में अपनी बात रखी, लेकिन समझौता नहीं हो सका। वहीं, 2 दिन पहले आरोपी अनस ने पत्नी को तीन तलाक दे दिया।

ये भी पढ़े :कपल को होटल से करना था चेकआउट, लेकिन दरवाजा खोला तो अंदर पड़ी थी युवती की कटी लाश, मचा हड़कंप, मौके पर पहुंची पुलिस के भी उड़े होश

लड़की के पिता अमीरुद्दीन ने बताया कि मंगलवार की रात को अनस उनके घर पहुंचा और वहां खुद पर तेल उडे़लकर आग लगा ली। इसके बाद आरोपी घर की तरफ भागने लगा। हालांकि, युवती के परिजनों ने लोगों की मदद से उस पर पानी और कपड़ा डालकर आग बुझा दी और पिटाई कर पुलिस को सूचित कर दिया। इसके बाद आरोपी अनस को पुलिस के हवाले करते हुए पूरी घटना बताई गई। अमीरूद्दीन ने कई आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत भी कर दी। इंस्पेक्टर प्रशांत कपिल का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। पीड़ित पक्ष की तरफ से तहरीर दी गई है, इसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img