Thursday, September 19, 2024
HomeNationalRajasthan News: राहुल गांधी को 'झक्की' बताने वाले कौन है अनिरुद्ध सिंह,...

Rajasthan News: राहुल गांधी को ‘झक्की’ बताने वाले कौन है अनिरुद्ध सिंह, जो बने रहते है सोशल ​मीडिया पर चर्चा में

Rajasthan News: राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार में कैबिनेट मंत्री विश्वेंद्र सिंह के बेटे अपने बयानों की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. वहीं अब उनका एक और बयान चर्चा का विषय बना हुआ है. उनके एक ट्वीट ने कांग्रेस की राजनीति में खलबली मचा दी है. समय-समय पर अपनी बातों को लेकर चर्चा में बने रहने वाले अनिरुद्ध सिंह ने राहुल गांधी को झक्की बता दिया है. वहीं अब अनिरुद्ध को लेकर चौंकाने वाली बात सामने आई है.

दरअसल अनिरुद्ध सिंह के अपने पिता विश्वेंद्र सिंह से बेहतर संबंध नहीं हैं. एक जानकारी के अनुसार खुद अनिरुद्ध 2 साल से अपने पिता से मुलाकात तक नहीं कर पाए हैं. इसका जिक्र खुद उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट करके किया था. लेकिन मामला चर्चा में आते हि उन्होंने ट्वीट को डिलीट कर दिया था. अनिरुद्ध ने अपने परिवार के आंतरिक कलह पर सोशल मीडिया पर लिखा था.

दो साल पहले किया था ट्वीट
31 मई 2021 को अनिरुद्ध सिंह ने ट्वीट करते हुए अपने पिता के साथ आई खटास के बारे में लिखा था. उन्होंने जब ट्वीट किया तो काफी चर्चा रही. उन्होंने लिखा था कि वह करीब छह सप्ताह से पिता से संपर्क में नहीं है. मेरे पिता से संबंध नहीं हैं, क्योंकि वह मेरी मां के प्रति हिंसक हो गए हैं. वह शराब में डूब गए हैं और कर्ज में भी हैं. उन्होंने मेरे उन मित्रों का नुकसान किया है, जो मेरा साथ देते थे, आखिर एक ही राजनीति की दो विचारधारा कैसे हो सकती है. इस ट्वीट के बाद प्रदेश की राजनीति गर्मा गई थी. इसके बाद कोई भी ट्वीट अपने पिता के साथ संबंधों को लेकर अनिरुद्ध का नहीं आया है.

कैबिनेट मंत्री के बेटे चर्चा में
बता दें कि अशोक गहलोत सरकार में कैबिनेट मंत्री विश्वेंद्र सिंह के बेटे अनिरुद्ध सिंह अपने ट्वीट की वजह से चर्चा में रहते हैं. समय-समय पर उनका ट्वीट आता रहता है और कुछ न कुछ यहां की राजनीति में हलचल पैदा कर देता है. अब उन्होंने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को झक्की तक कह दिया है. उन्होंने कहा है कि राहुल गांधी इटालियन हैं. ये सारी बातें अनिरुद्ध ने ट्वीट करके कही हैं. सोशल मीडिया पर आई इस बयानबाजी को लेकर कई कयास लगाए जा रहे हैं. कई बार इस तरह की बातें करते हुए सोशल मीडिया पर देखे गए हैं. वह अपनी बात रख रहे हैं. वहां पर उन्होंने कहा है कि विचार और पर्सनल मामले अलग-अलग होते हैं . ऐसी बातों को लिखकर अनिरुद्ध चर्चा में बने रहे हैं.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img