Monday, September 23, 2024
HomeNationalशराब की दुकान खुली तो खुशी से झूमा उठा यह शख्स, दुकान के सामने की आरती,...

शराब की दुकान खुली तो खुशी से झूमा उठा यह शख्स, दुकान के सामने की आरती, फोड़ा नारियल, देखे वीडियो 

दिल्ली वेब डेस्क / देश में लोग कोरोना वायरस जैसी गंभीर और संक्रामक बीमारी के प्रति कितने लापरवाह हैं, इसका ताजा उदाहरण शराब की दुकानें खुलने के बाद देखने को मिला। लोग धड़ल्ले से सामाजिक दूरी के नियमों का उल्लंघन करते नजर आए। कई जगहों पर तो इतनी भीड़ हो गई कि पुलिस को हल्का बल प्रयोग भी करना पड़ा। इस बीच सोशल मीडिया पर इससे जुड़ा एक ऐसा मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी मुस्कुराए बिना नहीं रह पाएंगे। 

दरअसल, बंगलूरू में सुबह जैसे ही शराब की दुकान खुली, एक शख्स उसके सामने पूजा करने लगा। जैसे हर भारतीय किसी शुभ कार्य को करने से पहले आरती करते हैं और नारियल फोड़ते हैं, ठीक वैसे ही उस शख्स ने भी दुकान के बाहर आरती की और सीढ़ियों पर चढ़ने से पहले नारियल फोड़ा। इस वीडियो को बालाजी नाम के एक यूजर ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है और लिखा है, ‘बंगलूरू में शराब की दुकान खुलते ही शराबी उसकी पूजा करते हुए। समझ नहीं आ रहा है कि क्या कहूं।’

इस वीडियो को अब तक 67 हजार से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि उसपर 800 से भी ज्यादा लाइक्स और वीडियो को 200 से भी ज्यादा लोगों ने रिट्वीट किया है। बता दें कि कोरोना वायरस के चलते सरकार ने लॉकडाउन की अवधि को 17 मई तक के लिए बढ़ा दिया है, लेकिन कई चीजों को खोलने का भी फैसला किया है, जिसमें शराब की दुकानें भी शामिल हैं। हालांकि दिल्ली में जैसे ही शराब की दुकानें खुलीं, बाहर भारी भीड़ जमा हो गई और लोग सामाजिक दूरी के नियमों को ताक पर रख दुकान के बाहर डट गए। 

पहले तो पुलिस ने लोगों से नियमों का पालन करने की अपील की, लेकिन जब लोग नहीं माने तो हल्का बल प्रयोग कर उन्हें तितर-बितर किया और दुकानों को बंद करा दिया। लक्ष्मी नगर से लेकर करोग बाग तक, ऐसा कई जगहों पर देखने को मिला। करोल बाग के एसएचओ ने बताया कि लोग सामाजिक दूरी के नियमों का पालन नहीं कर रहे थे इसलिए हमने शराब की दुकानें बंद करा दीं। 

ये  भी पढ़े : देखे सोशल डिस्टेंसिंग वाली शादी, दुल्हन ने डंडे से डाली दूल्हे को वरमाला, लॉकडाउन में हुई अनोखी शादी, देखे वीडियो

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img