Saturday, September 21, 2024
HomeEntertainmentजब दुबई के रेस्टारेंट में सलमान की बहन अर्पिता एक-एक कर तोड़ने...

जब दुबई के रेस्टारेंट में सलमान की बहन अर्पिता एक-एक कर तोड़ने लगीं प्लेट, भड़के लोगों ने जमकर लगाई लताड़, वीडियों वायरल

मुंबई / सलमान खान की बहन इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं। दरअसल, अर्पिता का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में अर्पिता एक रेस्टोरेंट में अपनी दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं। जहां वह एक के बाद एक प्लेट्स को तोड़ती दिख रही हैं। अर्पिता बैठे-बैठे अपनी दोस्त से बात कर रही हैं और अपने बगल में रखी प्लेट्स को फ्लोर पर फेंकती जा रही हैं। अर्पिता का यह वीडियो दुबई के एक रेस्टोरेंट का है। हालांकि, अर्पिता ने यह प्लेट गुस्से में नहीं तोड़े, बल्कि यह एक फन एक्टिविटी थी। अर्पिता अपनी दोस्त से बात करते हुए हंस रही हैं और प्लेट्स को फेंकती जा रही हैं।

अर्पिता खान शर्मा ने अपना यह वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था। जो अब तेजी से वायरल हो रहा है। अर्पिता को ऐसा करते देख लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- जितने पैसों की प्लेट तोड़ दी, उतने का अगर किसी गरीब को खाना खिलाया होता तो पुण्य मिलता। वहीं एक और शख्स ने लिखा- ज्यादा पैसे आ गए हैं तो समझ नहीं आ रहा कैसे खर्च करें। वहीं एक और यूजर ने कहा-अमीर लोगों के काम।

ये भी पढ़े : भारत में लॉन्च हुआ ये धांसू फोन, मिलेगी  6000mAh बैटरी और 128GB स्टोरेज, जानिए इसकी कीमत और फ़ीचर्स 

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img