Friday, September 20, 2024
HomeEntertainmentPriyanka Chopra के घर जब पड़ा था इनकम टैक्स का छापा, शाहिद...

Priyanka Chopra के घर जब पड़ा था इनकम टैक्स का छापा, शाहिद कपूर संग उछला नाम, छलक आया एक्ट्रेस का दर्द

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा साल 2011 में तब काफी सुर्खियों में रही थीं, जब इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने उनके घर पर छापा मारा था. हालांकि, तब जिस चीज ने लोगों का सबसे ज्यादा ध्यान खींचा था, वह यह खबर थी कि शाहिद कपूर तौलिये में ही आईटी अधिकारियों के लिए घर का दरवाजा खोलने चले आए थे. जब एक्ट्रेस से एक इंटरव्यू में उस खबर की सत्यता को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होंने अपने जवाब से सबको हैरान कर दिया.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, प्रियंका चोपड़ा ने माना कि शाहिद वाकई में उनके घर आए थे, क्योंकि वे उनके घर से सिर्फ 3 मिनट की दूसरी पर रहते थे और उस समय उनके सबसे करीबी दोस्त थे, जो उनके लिए वहां मौजूद हो सकते थे. हालांकि, एक्ट्रेस ने मीडिया पर तंज कसते हुए कहा था कि क्या वे रेड के लिए आए आईटी अधिकारियों के साथ थे, ताकि यह लिख सिकें कि शाहिद कपूर तौलिया पहने ही गेट खोलने निकल आए थे.

शाहिद कपूर के साथ रिलेशनशिप में थीं प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि लोग इसे लेकर हंस रहे होंगे, पर किसी महिला को लेकर ऐसा कुछ लिखना, वाकई में एक तुच्छ बात है. एक्ट्रेस ने साफ कहा था कि वे अपने पैरेंट्स के साथ रहती हैं और ऐसी कोई बात करना, किसी को वाकई में नुकसान पहुंचा सकता है. यह बात सच है कि प्रियंका और शाहिद कपूर कभी रिलेशनशिप में थे, हालांकि उनका रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चला.

फरहान अख्तर की अगली फिल्म का हिस्सा हैं प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका ने बाद में अमेरिकी सिंगर और एक्टर निक जोनास से शादी कर ली, जिससे उनकी एक बेटी हैं, जिनका नाम मालती मैरी है. काम की बात करें, तो एक्ट्रेस रिचर्ड मैडेन के साथ ‘सिटाडेल’ में नजर आएंगी. इसके अलावा, वे फरहान अख्तर की अगली फिल्म ‘जी ले जरा’ का भी हिस्सा हैं, जिसमें वे आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ लीड रोल निभा रही हैं.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img