Friday, September 20, 2024
HomeViral NewsLove Story: भारतीय लड़के के प्यार में पड़ी US की लड़की, दौड़ी-दौड़ी...

Love Story: भारतीय लड़के के प्यार में पड़ी US की लड़की, दौड़ी-दौड़ी आई इंडिया! फिल्मी कहानी से कम नहीं है ये लव स्टोरी

Viral Love Story: कहते हैं कि जब किसी को सच्चा प्यार होता है तो वह शक्ल-सूरत, जात-पात, अमीरी-गरीबी और यहां तक देश की सीमाओं को भी नजरअंदाज कर देता है. ऐसा ही कुछ एक अमेरिकी लड़की और भारतीय लड़के की लव स्टोरी में देखने को मिला है. सोशल मीडिया पर इस वक्त एक लव स्टोरी की खूब चर्चा हो रही है, जो एक अमेरिकी लड़की एरेन और इंडियन लड़के संदीप की है. एरेन अपने प्यार संदीप से मिलने सात समंदर पार भारत आ गई हैं. इन दोनों की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. आइए जानते हैं कि एरेन और संदीप की लव स्टोरी की शुरुआत कैसे हुई?

दिलचस्प है ये लव स्टोरी
यूट्यूब चैनल शिद्दत को दिए एक इंटरव्यू में संदीप ने बताया कि उनकी उम्र 23 साल है तो वहीं एरेन 19 साल की हैं. दोनों की पहली मुलाकात सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर हुई थी. आज से 4 साल पहले 2019 में दोनों ने पहली बार बात की थी. संदीप के मुताबिक, एरेन ने उनकी एक फोटो फेसबुक पर लाइक की थी, जिसके बाद बातचीत शुरू हुई थी. हालांकि, संदीप को ये आशंका भी थी कि फेसबुक अकाउंट फेक हो सकता है.

डेटिंग तक कैसे पहुंची बात?
अमेरिकी लड़की एरेन ने कहा कि मैं सिख धर्म के बारे में जानने के लिए काफी उत्सुक थी. संदीप शुरुआत से ही बातचीत करने में काफी सहज थे. धीरे-धीरे होने वाली बात आगे बढ़ी और डेटिंग तक पहुंच गई. अब वे दोनों एक-दूसरे के साथ जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.

संदीप से जल्द शादी करेंगी एरेन
एरेन ने बताया कि पिछले साल तक उनके परिवार के पास उनके बॉयफ्रेंड संदीप से जुड़ी कोई जानकारी नहीं थी. हालांकि, जब उन्होंने इस बारे में अपने परिजनों से बात की तो वो राजी हो गए. एरेन ने बताया कि वो संदीप के साथ कोर्ट में मैरिज करेंगी और फिर अमेरिका वापस चली जाएंगी. इसके बाद वह दोबारा से भारत आएंगी. एरेन ने आगे कहा कि प्यार दो लोगों में होता है. अगर ये हो जाए तो फिर बाकी चीजों का महत्व नहीं रहता है.

वहीं, संदीप ने कहा कि उन्होंने सबसे पहले अपनी बहन को एरेन के बारे में बताया था. हालांकि, एरेन जब संदीप से मिलने उनके घर पहुंचीं तो आसपास के सभी लोगों का रिएक्शन देखने वाला था. सब कहने लगे कि मुंडा गोरी को ले आया.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img