Friday, September 20, 2024
HomeNEWSपति की बड़ी अजीब शिकायत , बोला-पत्नी मेरी नौकरी से डरती है,...

पति की बड़ी अजीब शिकायत , बोला-पत्नी मेरी नौकरी से डरती है, जानें आखिर क्या है पूरा मामला

आगरा वेब डेस्क / उत्तर प्रदेश के आगरा शहर में एक बड़ा ही अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक पति ने कहा है कि मेरी पत्नी मुझसे डरने लगी है। मेरा शेफ होना मेरे लिए मुश्किल हो गया है। शेफ की नौकरी न करूं तो घर कैसे चलेगा। नौकरी कर रहा हूं तो पत्नी ही गायब हो गयी। एक पति ने शुक्रवार को 181 पर अपनी शिकायत दर्ज करायी है।

प्रतीकात्मक तस्वीर 

आगरा के ताजगंज के रहने वाले पीड़ित ने बताया कि उसकी शादी पांच साल पहले भरतपुर की युवती से हुई थी। होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई करने के बाद एक नामचीन होटल में शेफ की नौकरी कर रहा है। तीन दिन पहले कोरोना वायरस को लेकर पत्नी ने पति से दूरी बनाना शुरू कर दिया। 

पति का कहना है कि उसके दिमाग में एक ही बात बैठ गयी है कि होटल में विदेशी आते हैं। उसे कोरोना हो गया है। अगर नहीं हुआ है तो हो जाएगा। वह कोरोना की जांच कराने पर अड़ गयी। पति का कहना है कि इसी दौरान बच्चे को हल्का सा बुखार हो गया। बच्चे को डॉक्टर को दिखाया। दूसरे दिन उसका बुखार ठीक हो गया। इसके बाद पत्नी का रवैया बिल्कुल बदल गया। उसने शर्त रख दी कि वह एक महीने तक घर नहीं आए। 

प्रतीकात्मक तस्वीर 

घर आया तो वह घर छोड़कर चली जाएगी। इस बात को लेकर पिछले तीन दिनों से झगड़ा भी चल रहा था। पति रात में घर आया। सुबह ड्यूटी पर गया तो पड़ोसियों ने सूचना दी कि उसकी पत्नी बच्चों को लेकर चली गई। पति ने मायके में संपर्क किया। पत्नी मायके भी नहीं पहुंची है। पत्नी और बच्चों की फिक्र में पति दर-दर भटक रहा है। इधर पति का कहना है कि मुझे कोरोना हुआ नहीं फिर भी बर्बाद हो गया। टीम मायके पक्ष के लोगों से पूछताछ कर रही है।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img