Friday, September 20, 2024
HomeChhatttisgarhसंवेदना कैंपेन में बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए विभिन्न...

संवेदना कैंपेन में बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए विभिन्न क्लब व सामाजिक संस्थाएं होम आइसोलेट हुये एसपी बंगले से थानेदारों से ‘संवेदना’ कैंपेन की ले रहे जानकारी

रिपोर्टर – उपेंद्र डनसेना

रायगढ़ । कल शाम पुलिस अधीक्षक रायगढ़ श्री संतोष कुमार सिंह द्वारा अपने ट्विटर अकाउंट से स्वयं के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए संपर्क में आए लोगों को कोरोना टेस्ट कराने का आग्रह किए थे। इसी क्रम में आज पुन: एसपी आफिस में स्टाफ का कोरोना जांच कराया गया।

पुलिस अधीक्षक रायगढ़ संतोष कुमार सिंह के कार्य में प्रतिबद्धता एवं संवेदनशीलता साफ दिखती है । कल वे होम आइसोलेट के दौरान बंगले से क्राइम, कोविड और ‘संवेदना’ को लेकर ऑनलाइन सभी अधिकारियों थाना चौकी प्रभारियों की मीटिंग लिये थे । आज भी वे बंगले से एडिशनल एसपी, सीएसपी, एसडीओपी एवं थाना/चौकी प्रभारियों से संवेदना कार्यक्रम के तहत जुटाए गए सामग्रियों के संबंध में जानकारी लिए और कैंपेन के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

एडिशनल एसपी अभिषेक वर्मा द्वारा पुलिस अधीक्षक को बताया गया कि थाना/चौकी प्रभारियों द्वारा लगातार अपने क्षेत्र में आमजन, विभिन्न क्लबो व सामाजिक संगठनों को बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए अपील किया जा रहा है। कैंपेन को आमजनों के साथ विभिन्न क्लबो व विभिन्न सामाजिक संगठनों का प्रतिसाद मिल रहा है लोगों से जीवनापयोगी एवं पुनर्वास के सामान जुड़ते जा रहे हैं । सहयोगकर्ता अपने पास उपलब्ध सामान स्वेच्छा से बाढ़ पीड़ितों में प्रदाय करने थाना/चौकी प्रभारियों को प्रदाय किया जा रहा है । थाना प्रभारी सारंगढ़ बताये कि सारंगढ़ के मुस्लिम समाज एवं क्षेत्र के रहवासियों से आज इमरजेंसी लाईट, जूता-चप्प्ल, टीन शेड, बाल्टी-मग, मच्छरदानी प्राप्त हुआ है । थाना प्रभारी चक्रधरनगर बताये कि सिंधी समाज द्वारा रेडिमेड कपड़े वितरण हेतु उपलब्ध कराया गया है । छाल प्रभारी बताये कि लायंस क्लब छाल से कम्बल, साड़ी, बाल्टी, रेडिमेड कपड़े, बच्चों के लिये हाफ पैंट प्राप्त हुआ है । थाना प्रभारी सरिया बताई कि साड़ी, कंबल, बाल्टी, मग, गमछा, प्लास्टिक सहयोगकर्ताओं द्वारा बाढ़ पीड़ितों के लिए प्रदाय किया गया है । बरमकेला प्रभारी बताये कि ‘संवेदना’ कैंपेन को लेकर क्षेत्र के व्यापारी बंधुओं की मीटिंग लिये व बाढ़ पीडितों की मदद का अग्राह किया गया जिसमें सभी ने स्वेच्छा से राहत सामग्री थाना में उपलब्ध कराने का आश्वासन दिये हैं । पुलिस अधीक्षक द्वारा सभी थाना/चौकी प्रभारियों को लगातार थाने के कार्य के साथ ‘संवेदना’ कैंपेन के बारे में अधिक से अधिक लोगों को बताने एवं उन्हें बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिये आवश्यक सामग्री प्रदाय करने की अपील करने को कहा गया है ।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img