Friday, September 20, 2024
HomeNationalHigh profile sex racket: व्हाट्सएप पर फोटो भेजकर करते थे जिस्म का...

High profile sex racket: व्हाट्सएप पर फोटो भेजकर करते थे जिस्म का सौदा! पुलिस को मिला क्लू और फिर ऐसे हुआ हाईप्रोफ़ाइल देह व्यापार का पर्दाफाश

गुरुग्राम : High Profile Sex Racket: पुलिस ने हाईप्रोफ़ाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। ये रैकेट गुरुग्राम के सेक्टर-40 से संचालित किया जा रहा था, जहाँ रेड कर पुलिस ने देह व्यापार में शामिल दो युवतियों और एक दलाल को पकड़ा है। जानकारी के मुताबिक, व्हाट्सएप के माध्यम से देह व्यापार चलाया जा रहा था, आरोपी दलाल व्हाट्सएप पर फोटो भेजकर ग्राहकों से रेट तय कर लेता था और कैब के जरिए ग्राहकों के पास लड़कियां भेजता था।

मामले में पुलिस ने सेक्टर-40 थाने में केस दर्ज कर लिया है। आरोपियों को थाने से ही जमानत पर रिहा कर दिया गया। एसीपी मुख्यालय अभिलक्ष्य जोशी ने सूचना के आधार पर सेक्टर-30 के जलवायु विहार में रेड की थी। यहां से एक कैब में मौजूद दो युवतियों को काबू किया। पकड़ी गई युवतियों में से एक पश्चिम बंगाल की रहने वाली है जबकि दूसरी उत्तर प्रदेश की रहने वाली है।

पुलिस ने दोनों युवतियों को काबू करने के साथ ही मौके पर ही दलाल को काबू कर लिया। आरोपी दलाल की पहचान गांव तिघरा के रहने वाले प्रकाश चौधरी के रूप में हुई। पूछताछ में सामने आया कि आरोपी व्हाट्सएप के जरिए पूरे रैकेट को चला रहा था।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img