Friday, September 20, 2024
HomeEntertainmentUrfi Javed ने की सारी हदे पार, VIDEO देख यूजर्स ने लगाई...

Urfi Javed ने की सारी हदे पार, VIDEO देख यूजर्स ने लगाई लताड़, बोले- अश्लीलता अपने चरम पर है

बिग बॉस ओटीटी फेम एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने इस बार तो बोल्डनेस की हद ही बार कर दी। उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऑरेंज टॉप में एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में उर्फी जावेद खुले बालों में अपना लुक फ्लॉन्ट करती दिखाई पड़ रही हैं। उर्फी जावेद का ये आउटफिट कुछ अलग ही लेवल का है और शायद इसीलिए उन्हें इंस्टाग्राम पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। उर्फी जावेद ने अपना वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा- यही वो सब कुछ है जो मुझे चाहिए।

लोगों ने कमेंट बॉक्स में जमकर धोया
उर्फी जावेद को उनके इस वीडियो के लिए इंस्टाग्राम पर जमकर ट्रोल किया गया है। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘मतलब अटेंशन और फेमस होने के लिए कुछ भी पहन लो? हद है यार।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘अंग प्रदर्शन’। एक यूजर ने कमेंट किया, ‘अश्लीलता अपने चरम पर है।’ एक शख्स ने गुस्से वाले इमोजी बनाते हुए लिखा, ‘कोई इसे हिजाब पहना कर दिखाओ।’

हर बार होती हैं कपड़ों के लिए ट्रोल
इसी तरह तमाम लोगों ने उर्फी जावेद की इस वीडियो कमेंट करके उन्हें लताड़ा है। बता दें कि उर्फी जावेद हमेशा ऐसे ही अतरंगी कपड़ों में नजर आती हैं। उन्हें अपने इस अजीब ड्रेसिंग सेंस के लिए काफी ज्यादा ट्रोल किया जा चुका है लेकिन बावजूद इसके वह हर रोज इसी तरह का कुछ आउटफिट पहनकर अपनी तस्वीरें या वीडियो इंटरनेट पर शेयर कर देती हैं।

बिग बॉस ओटीटी का रही हैं हिस्सा
वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस उर्फी जावेद रियलिटी टीवी शो बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा रही हैं। हालांकि इस शो से भी उन्हें कुछ ही दिन में बाहर कर दिया गया था। उसके बाद से ही उर्फी जावेद इस तरह के कपड़ों में नजर आती रही हैं। उर्फी जावेद पर आरोप है कि वह अटेंशन गेन करने के लिए ऐसा करती हैं हालांकि वह इस तरह की बातों को निराधार बता चुकी हैं।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img