Friday, September 20, 2024
HomeEntertainmentUrfi Javed ने इसबार बिना कपड़ों के कराया बोल्ड फोटोशूट

Urfi Javed ने इसबार बिना कपड़ों के कराया बोल्ड फोटोशूट

जब बात आती है फैशन की तो सबसे पहले उर्फी जावेद का नाम ही दिमाग में आता है्. वो अपने स्टाइल से सामने वाले को हैरान करने में माहिर हैं. एक बार फिर उर्फी की तस्वीरों ने इंटरनेट पर हंगामा मचा दिया है. नई तस्वीरों में उर्फी फॉयल पेपर ड्रेस में दिख रही हैं।

उर्फी जावेद की नई तस्वीरों ने एक बार फिर लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है. कह सकते हैं कि उर्फी ने अपने लेटेस्ट लुक से इंटरनेट पर हंगामा मचा रखा है।उन्होंने इस बार ना तो बोरी ना पत्थर का इस्तेमाल किया है. बल्कि उर्फी अपनी लेटेस्ट तस्वीरों में बदन पर फॉयल पेपर लगाए नजर आ रही हैं। उर्फी जावेद ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक के बाद एक तीन तस्वीरें शेयर की हैं. हर फोटो में उर्फी का अंदाज देख कोई भी उनका दीवाना बन सकता है। कुछ फैंस ने उनको इस तस्वीर में कमेंट करते हुए काजुकतली बता रहे है।

उर्फी हर तस्वीर में कैमरे को खूबसूरती से फ्लॉन्ट कर रही हैं. उनकी फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. उर्फी का बोल्ड और बिंदास रूप फैंस को खूब भा रहा है।उर्फी का हर एक लुक सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता है. अपने अजीबोगरीब फैशन के चलते उन्हें कई बार ट्रोल भी होना पड़ता है. हालांकि, इसका उर्फी पर कभी कोई असर नहीं हुआ।उर्फी कभी जूट के बोरे से ड्रेस बनाती हैं तो कभी पत्थर से और इस बार तो उन्होंने फॉयल पेपर से ही आउटफिट का काम ले लिया।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img