Friday, September 27, 2024
HomeChhatttisgarhरायपुर में गांजा तस्करी के शहरी नेटवर्क का खुलासा, रोजाना हो रही...

रायपुर में गांजा तस्करी के शहरी नेटवर्क का खुलासा, रोजाना हो रही है सरेराह गांजे की तस्करी, बोलेरों में 110 किलो गांजा पकड़ाया, नाकेबंदी-पुलिस को देखकर तस्कर फरार

रायपुर / उड़ीसा और छत्तीसगढ़ के बीच गांजा तस्करी के प्रगाढ़ संबंधों का खुलासा एक बार फिर हुआ है | पुलिस की नज़रों से बचते हुए लॉकडाउन के बावजूद तस्कर शहर से गुजर रहे थे | उनकी बोलेरो गाड़ी गांजे से लबालब भरी थी | पुलिस की नाकेबंदी को देखकर तस्कर गाड़ी छोड़ भाग निकले। पुलिस ने गांजा लदा बोलेरो वाहन जप्त किया है | घटना रायपुर के आजाद चौक इलाके की है | पुलिस ने वाहन सहित गांजा जब्त कर लिया है। इस वाहन में पांच बोरियों में कुल 110 किलो गांजा रखा था। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ नारकोटिक एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है।

पुलिस के मुताबिक नूतन राइस मिल परिसर में एक बोलेरो वाहन सीजी 07 एके 9332 लावारिस हालात में खड़ी मिली है। सूचना पर आजाद चौक पुलिस मौके पर पहुंची थी। वाहन में प्लास्टिक की 5 बड़ी बोरियां उसमें गांजा रखा पाया गया। जप्त गांजा 6 लाख रुपए से अधिक का बताया जा रहा है।

दरअसल लॉकडाउन के चलते रायपुर पुलिस ने चारों दिशा में नाकेबंदी कर दी है। रायपुरा की ओर से आने वालों के लिए रायपुरा चौक में चेकिंग पाइंट और जीई रोड से आने के लिए भी कई चेकिंग पाइंट को पार करना पड़ता है। ऐसे में गांजा तस्करी का शहरी नेटवर्क सामने आया है |

ये भी पढ़े : रायपुर में नहीं दौड़ेंगी बसें, लॉकडाउन खत्म होने के बाद भी संचालकों ने बस नहीं चलाने का किया फैसला

जाँच के दौरान बोलोरो में लगा नंबर प्लेट फर्जी निकला है। पुलिस ने नंबर के आधार पर जानकारी निकाली, तो जप्त वाहन का चेचिस नंबर दूसरा निकला। गांजा तस्करी करने वाले दूसरे वाहन का नंबर प्लेट लगे वाहन से गांजा ले जा रहे थे। पुरानी बस्ती के सीएसपी मनोज ध्रुव ने बताया कि पुलिस की नाकेबंदी को देखकर आरोपी गाड़ी छोड़कर भाग निकले। आरोपियों की तलाश की जा रही है। सीसीटीवी कैमरा खंगाले जा रहे हैं।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img