Saturday, September 21, 2024
HomeNationalAdani : अडाणी ग्रुप पर जांच की मांग को लेकर संसद में...

Adani : अडाणी ग्रुप पर जांच की मांग को लेकर संसद में हंगामा, विपक्ष ने केंद्र सरकार को घेरने के लिए बनाई……

नई दिल्ली : Adani: गौतम अडानी के मामले को लेकर कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी दलों ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को घेरने की तैयारी कर ली है. सड़क से लेकर संसद तक विपक्षी दल और उनके कार्यकर्ता भी हल्लाबोल की तैयारी में हैं। विपक्ष का आरोप है कि केंद्र सरकार ने आम आदमी के पैसे को अडानी को सौंप कर बर्बाद कर दिया. विपक्षी पार्टियों ने संयुक्त संसदीय समिति बनाने की भी मांग की है।

प्रधानमंत्री की नीति ने सबकुछ बर्बाद कर दिया
सोनिया गांधी ने कहा, ‘गरीब मध्यम वर्ग के पैसों के बल पर अपने कुछ अमीर दोस्तों को लाभ पहुंचाने की प्रधानमंत्री की नीति ने सबकुछ बर्बाद कर दिया. सरकार के नोटबंदी और खराब तरीके से तैयार की गई जीएसटी के फैसले की वजह से छोटे व्यापारियों को काफी नुकसान पहुंचा है।

कांग्रेस ने पूरे देश में अडानी ग्रुप के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है
कांग्रेस ने पूरे देश में अडानी ग्रुप के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है और आंदोलन करने की बात कही है. कांग्रेस पार्टी के महासचिव केसी वेणुगोपाल ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, ‘केंद्र सरकार अपने करीबी दोस्तों के लिए आम लोगों के पैसे का इस्तेमाल कर रही है

LIC और SBI जैसी संस्थानों को निवेश करने के लिए मजबूर
एलआईसी और एसबीआई जैसे भरोसेमंद संस्थानों में पैसा जमा करती है और सरकार अपने चुने हुए दोस्तों की कंपनियों में LIC और SBI जैसी संस्थानों को निवेश करने के लिए मजबूर करती है।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img