Sunday, September 22, 2024
HomeCrimeअंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम : NIA का बड़ा खुलासा, डॉन ने नहीं...

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम : NIA का बड़ा खुलासा, डॉन ने नहीं किया दूसरा निकाह

मुंबई : NIA ने आज अंडरवल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को लेकर बड़ा खुलासा किया है। इस खुलासे में NIA ने बताया है कि मोस्ट वांटेड अंडरवल्ड डॉन ने दूसरा निकाह नहीं किया है। 67 वर्षीय दाऊद की बहन हसीना पारकर के बेटे ने NIA की पूछताछ में एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। उसने बताया कि दाऊद इब्राहिम ने पाकिस्तानी महिला से निकाह कर लिया है।

यह बयान हसीना पारकर के बेटे अली शाह ने सितंबर 2022 में दिया था। इसका खुलासा अब हुआ है। दाऊद फिलहाल पाकिस्तान के कराची में रह रहा है। 12 मार्च 1993 के मुंबई बम ब्लास्ट के बाद दाऊद इब्राहिम भारत का मोस्ट वांटेड आतंकवादी बन गया। NIA ने दाऊद पर 25 लाख रुपए का इनाम रखा हुआ है। वहीं, संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद ने भी इस पर इनाम घोषित किया हुआ है।

कहीं पहली बीवी महजबीन से जांच भटकाने की साजिश तो नहीं? स्थानीय मीडिया रिपोर्ट की मानें, तो हसीना पारकर के बेटे अली शाह के बयान के मुताबिक, दाऊद इब्राहिम ने अभी पहली बीवी को तलाक नहीं दिया है

बता दें कि NIA दाऊद के साम्राज्य को ढहाने लगातार कार्रवाई कर रही है। पिछले दिनों कई जगहों पर छापेमारी की गई थी। इसमें दाऊद इब्राहिम के आतंकी नेटवर्क के सिलसिले में कई लोगों को गिरफ्तार किया था। एजेंसी ने इस मामले में कोर्ट में चार्जशीट भी दाखिल की थी।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अली शाह ने NIA को बताया कि दाऊद इब्राहिम ने अभी तक अपनी पहली पत्नी मेहजबीन शेख को तलाक नहीं दिया है। शाह के मुताबिक, दाऊद की दूसरी शादी महजबीन से जांच एजेंसियों का फोकस हटाने की साजिश भी हो सकती है।

अली शाह के बयान के अनुसार, वो खुद दाऊद इब्राहिम की पहली बीवी यानी मेहजबीन शेख से जुलाई 2022 में दुबई में मिला था। वहां उसने दाऊद के दूसरे निकाह के बारे में बताया था। 

अली शाह ने दावा किया कि मेहजबीन शेख व्हाट्सएप कॉल के जरिए भारत में दाऊद के रिश्तेदारों से संपर्क में रहती है। 


हसीना पारकर के बेटे अली शाह ने NIA  को दाऊद इब्राहिम के ठिकाने के बारे में बताया। इसमें कहा गया कि वो कराची में रहता है।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img