Friday, September 20, 2024
HomeNationalMumbai News : लिव-इन में रह रहे थे दो ट्रांसजेंडर, साथी के...

Mumbai News : लिव-इन में रह रहे थे दो ट्रांसजेंडर, साथी के साथ पार्टनर ने की हैवानियत, टाइल से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

ठाणे. महाराष्ट्र के ठाणे जिले में करीब 30 साल के एक ट्रांसजेंडर व्यक्ति की उसके ‘लिव-इन-पार्टनर’ ने कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी. भिवंडी नगर पुलिस थाने के थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों ट्रांसजेंडर व्यक्तियों का आपस में संबंध था तथा वे गैबी नगर इलाके में एकसाथ रहते थे. पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोनों के बीच आए दिन छोटी-छोटी बात पर झगड़ा होता था तथा सोमवार दोपहर करीब डेढ़ बजे भी उनके बीच झगड़ा हुआ और पीड़ित पर उसके ‘पार्टनर’ ने फर्श की एक टाइल से वार किया.

इलाके के एक अन्य ट्रांसजेंडर ने मीडियाकर्मियों को बताया कि पड़ोसियों ने सोमवार को हुए झगड़े में बीच-बचाव करने की कोशिश की थी लेकिन आरोपी ने यह कहकर उन्हें भगा दिया कि यह उनका निजी मामला है. अधिकारी ने बताया कि भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत एक मामला दर्ज किया गया है और आरोपी की तलाश की जा रही है.

वहीं एक दिन पूर्व मुंबई के मानखुर्द इलाके में शनिवार की शाम को एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. वहीं पुलिस ने महिला की हत्या के मामले में आरोपी बाप-बेटे को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों को पकड़ने के लिए 14 टीमों का गठन किया था. मृतक और आरोपी दोनों पड़ोसी हैं और पिछले कई महीने से दोनों परिवारों के बीच झगड़ा चल रहा था.

पुलिस के मुताबिक दोनों परिवार एक-दूसरे के खिलाफ कई शिकायतें दर्ज करा चुके थे. शनिवार 29 अप्रैल की शाम को भी दोनों परिवारों के बीच झगड़ा हुआ, जिसके बाद आरोपी सोनू सिंह और उसका बेटा आतिश सिंह हथियार लेकर पहुंच गया. बाप-बेटे ने झगड़े के बाद फरजाना नाम की महिला की गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img