Friday, September 20, 2024
HomeCrimeमंदिर परिसर में सो रहे दो साधुओं की हत्या, चिमटा चुराने के विवाद में...

मंदिर परिसर में सो रहे दो साधुओं की हत्या, चिमटा चुराने के विवाद में हमलावर ने धारदार हथियार से की निर्मम हत्या, आरोपी गिरफ्तार 

बुलंदशहर वेब डेस्क / दो साधुओ को एक शख्स को डांटना फटकारना महंगा पड़ गया | इस शख्स ने साधुओ का चिमटा चोरी कर लिया था | पता चलने पर साधुओ ने उसे डाटा था | बीती रात नशे में धुत्त इस शख्स ने दोनों साधुओ को मौत के घाट उतार दिया | घटना बुलंदशहर के अनूपशहर कोतवाली की है | यहां दो साधुओं की उस वक्त हत्या कर दी गई जब वे मंदिर परिसर में सो रहे थे | दोनों साधुओं पर धारदार हथियार से वार कर घटना को अंजाम दिया गया। 

बताया जाता है कि घटना के बाद कुछ लोगों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। आरोपी आदतन नशेड़ी है। सीएम योगी ने इस मामले को संज्ञान में लेते हुए कड़ी कार्यवाही के निर्देश दिए है | जिलाधिकारी समेत तमाम वरिष्ठ अधिकारी ने मौके का जायजा लिया हैं।

इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। यह अनूपशहर कोतवाली के पगौना गांव का मामला है। दोनों साधु शिव मंदिर  की देख रेख और पुरोहित का काम करते थे।

सोमवार देर रात मंदिर परिसर में ही दोनों साधुओं की धारदार हथियारों से प्रहार कर हत्या कर दी गई। मंगलवार सुबह जब ग्रामीण मंदिर में पहुंचे तो उन्हें साधुओं के खून से लथपथ शव पड़े मिले। इसे देखकर कोहराम मच गया। बड़ी संख्या में ग्रामीण मंदिर पर पहुंच गए।

ये भी पढ़े : मध्यप्रदेश में सरकार के निशाने पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ , कृषि मंत्री ने कहा- कमलनाथ के खिलाफ FIR दर्ज कराएं किसान , कांग्रेस की ऋण माफी योजना को किसानों का वोट ठगने के लिए फर्जीवाड़ा बताया  

इस मामले में एसएसपी बुलंदशहर संतोष कुमार सिंह का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। प्रारंभिक जांच के अनुसार यह पाया गया है कि कुछ दिन पहले उसने पुजारियों का चिमटा गायब कर दिया था जिसके बाद पुजारियों ने उसे डांटा था। इसके बाद ही उसने दो पुजारियों की हत्या कर दी। उनके मुताबिक मामले की जांच जारी है।  

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img