Sunday, September 22, 2024
HomeChhatttisgarhमहँगी बाइक चोरी करने वाले दो शख्स चढ़े पुलिस के हत्थे, टोचन...

महँगी बाइक चोरी करने वाले दो शख्स चढ़े पुलिस के हत्थे, टोचन करके बाइक पर करते थे हाथ साफ, गाड़ी चोरी करते वक़्त सीसीटीवी में कैद हुई तस्वीरें, कई गाड़ियों पर किया हाथ साफ, पुलिस पूछताछ में कई घटनाये स्वीकारी, देखे वीडियो

जगदलपुर / छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में दो नौजवान युवकों ने अपने खर्चों की पूर्ति के लिए महंगी मोटर साइकिलों पर हाथ साफ करना शुरू कर दिया। वे गाड़ियों को चोरी करने के बाद आस -पास के इलाकों में बेच देते थे। वाहन चोरी की लगातार घटनाओं के चलते पुलिस भी हैरत में थी। लेकिन अचानक उसे एक स्थान पर सीसीटीवी फुटेज में दो युवक एक मोटर बाइक को टोचन करते नजर आये। पुलिस ने जब तहकीकात की तो जल्द ही असलियत सामने आ गई। पता पड़ा कि दोनों बेरोजगार युवक महंगे कपडे और जूते चप्पलों के शौंकीन है। वे बगैर काम काज किये अपने इस शौक को पूरा कर रहे है। 

पुलिस ने पूरा ब्यौरा इकट्ठा कर दोनों ही युवकों से पूछताछ शुरू की। इस दौरान उनके झूठ उन्ही पर भारी पड़ गया। दरअसल जिस बाइक को वे टोचन करके अपने साथ ले गए थे, उसके मालिक ने उस वाहन के गुम हो जाने की सूचना दर्ज कराई थी। कोतवाली पुलिस ने चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले इन दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से 4 लाख रुपयों की एक महँगी मोटर बाइक बरामद हुई। 

जगदलपुर सीएसपी हेमसागर सिदार के मुताबिक वाहन चोरी के सिलसिले में शहर के मेटगुडा निवासी गौरव वर्मा और महारानी वार्ड में रहने वाले अभिजीत सिंह नामक दोनों युवकों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने छानबीन में कई वाहनों के बेचे जाने का ब्यौरा इकट्ठा किया है। सीएसपी ने बताया कि दोनों ही आरोपी ने 6 मोटरसाइकिल चोरी करने की बात कबूल कर चुके है। उनके मुताबिक रिमांड में लेने के बाद अन्य वाहनों की खोजबीन और बरामदगी की कार्रवाई की जाएगी। 

ये भी पढ़े : हैरान कर देने वाली घटना : पुलिस देखकर पत्नी को छोड़कर भागा पति, मोटर साईकिल सवार शख्स की हरकत से सकते में आई पुलिस, वजह जानकर पुलिसकर्मी हँसते नजर आये, पढ़िए दिलचस्प खबर

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img