Saturday, September 21, 2024
HomeNEWSNilu Kohli Husband Death: टीवी एक्ट्रेस नीलू कोहली के पति हरमिंदर सिंह...

Nilu Kohli Husband Death: टीवी एक्ट्रेस नीलू कोहली के पति हरमिंदर सिंह का निधन, बाथरुम में मिली लाश

Nilu Kohli Husband Death: टीवी और फिल्मों की फेमस एक्ट्रेस नीलू कोहली के पति हरमिंदर सिंह का शुक्रवार को निधन हो गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नीलू के पति हरमिंदर पूरी तरह स्वस्थ थे. वे शुक्रवार दोपहर गुरुद्वारे भी गए थे. वहां से वापस लौटने के बाद वह बाथरूम गये थे और वहीं गिर पड़े. उस समय घर में केवल एक हेल्पर मौजूद था. उसने ही नीलू के पति को बाथरूम में बेहोश पाया था. इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी.

नीलू की दोस्त ने एक्ट्रेस के पति की मौत की कंफर्म
सूत्रों के मुताबिक नीलू की सबसे अच्छी दोस्त वंदना ने एक्ट्रेस के पति की मौत को कंफर्म किया, उन्होंने बताया उस समय हेल्पर घर पर मौजूद था और वह लंच तैयार कर रहा था. वह हरमिंदर के बाथरूम से लौटने का इंतजार कर रहा था ताकि उन्हें लंच सर्व कर सके. हालांकि काफी टाइम बाद भी जब हरमिंदर बाथरूम से नहीं निकले तो हेल्प ने बेडरूम में जाकर चेक किया. उन्हें वहां न पाकर उसने बाथरूम की चेक किया तो हरमिंदर वहां गिरे पड़े मिले. एक्ट्रेस की फ्रेंड ने ये भी बताया कि हरमिंदर को डायबिटीज थी लेकिन वे पूरी तरह हेल्दी थे और सब कुछ अचानक हुआ.

रिपोर्ट के मुताबिक नीलू की दोस्त ने ये भी बताया कि हरमिंदर का अंतिम संस्कार रविवार को होगा. क्योंकि उनका बेटा अभी बाहर है उनके आने के बाद ही एक्ट्रेस के पति की अंतिम क्रियाएं की जाएंगी.

नीलू कई सीरियल्स और फिल्मों में कर चुकी हैं काम
बता दं कि नीलू टीवी के कई सीरियल्स और फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. नीलू हाउसफुल 2, पटियाला हाउस, हिंदी मीडियम जैसे प्रोजेक्ट्स में काम कर चुकी है. वे साल 2020 में पीरियड ड्रामा फिल्म ‘जोगी’ में भी दमदार रोल प्ले करती नजर आई थीं.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img