Friday, September 20, 2024
HomeAstrology - RashifalTv Actress: 'कहानी घर-घर की' एक्ट्रेस लेना चाहती थीं अपनी जान! करीबी...

Tv Actress: ‘कहानी घर-घर की’ एक्ट्रेस लेना चाहती थीं अपनी जान! करीबी दोस्त ने किया ऐसा खुलासा फैंस को लगेगा झटका

Tv Actress Shweta Kwaatra: ‘कहानी घर-घर की’ , ‘कुमकुम’ और ‘बालवीर’ जैसे कई सीरियल्स से पॉपुलैरिटी पाने वालीं एक्ट्रेस श्वेता क्वात्रा को लेकर हाल में एक बड़ी बात सामने आई है. कहानी घर-घर की फेम श्वेता क्वात्रा की दोस्त और एक्ट्रेस इला अरुण का कहना है कि एक समय था जब श्वेता अपनी जान दे देना चाहती थीं. इला अरुण ने एक इंटरव्यू में फेमस टीवी एक्ट्रेस श्वेता के पोस्टपार्टम डिप्रेशन के बारे में बात की है और बताया कि उन्हें पैनिक अटैक और सुसाइड करने के विचार आते थे!

कहानी घर-घर की एक्ट्रेस हो गई थीं सुसाइडल!
एक्ट्रेस और पॉप सिंगर इला अरुण ने दिए एक इंटरव्यू में पोस्टपार्टम डिप्रेशन पर बात की है. इला अरुण ने बताया, उनकी सात बहने हैं और उनकी मां हमेशा सपोर्टिव रही हैं. इला ने साथ ही कहा, पहले के जमाने में महिलाओं को बच्चे के जन्म के बाद परिवार के साथ रहने भेजा जाता था जिससे उन्हें सपोर्ट मिल सके लेकिन अभ फैमिली छोटी हो गई हैं तो ऐसे में डिप्रेशन आना लाजमी हो जाता है.

इला अरुण ने फिर कहानी घर-घर की एक्ट्रेस श्वेता क्वात्रा के बारे में बात करते हुए कहा, उनकी एक दोस्त है श्वेता क्वात्रा वह तो इस डिप्रेशन से पांच साल गुजरी हैं, वह खुद को मारने के लिए भी तैयार थीं. अब तो उन्होंने अपनी परेशानी को कंट्रोल कर लिया है और आज ऐसी सिचुएशन में हैं कि कई नई मांओं को सलाह दे सकती हैं…’

बता दें, श्वेता क्वात्रा ने इस साल जनवरी में हिंदुस्तान टाइम्स को एक इंटरव्यू दिया था जहां उन्होंने बताया था कि वह अब स्क्रीन पर इसलिए नहीं दिखतीं क्योंकि लंबे समय तक वह डिप्रेशन का शिकार रहीं. एक्ट्रेस ने साथ ही बताया था, प्रेग्नेंसी के बाद उनका 30 किलो वजन बढ़ गया था फिर उन्होंने बालवीर सीरियल में काम किया क्योंकि उनका कॉन्फिडेंस बिल्कुल चला गया था लेकिन इस शो उन्हें आत्मविश्वास वापस दिलाया.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img