Monday, September 9, 2024
HomeChhatttisgarhBalod News: पलक झपकते एक ही परिवार के तीन लोगों मौत, दर्दनाक...

Balod News: पलक झपकते एक ही परिवार के तीन लोगों मौत, दर्दनाक हादसे का हुए शिकार

बालोद। Balod News: दर्दनाक सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगो की मौत हो गई। बता दें कि डोंडीलोहारा-दल्लीराजहरा मुख्य मार्ग में ग्राम सहगांव के पास बीती रात यह हादसा हुआ। लोहारा की ओर से आ रही कार सबसे पहले भैंस से टकराई और उसके बाद सामने से ही आ रही ट्रक की चपेट में आ गई, जिससे कार में सवार तीन लोगों की मौत हो गई, वहीं तीन लोग घायल हुए हैं। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

सभी मृतक व घायल ग्राम गिधाली के निवासी है और एक हि परिवार के है। जानकारी के अनुसार, ग्राम गिधाली निवासी चंपा निवासी एक दिन पहले ही नई कार शिफ्ट डिजायर खरीदकर लाया और दूसरे दिन अपने परिवार को लेकर डोंगरगढ़ गया था, जहां से वह रात में वापस अपने गांव आ रहा था। ग्राम सहगांव के पास उसकी कार भैंस से टकरा गई इसी दौरान सामने से आ रही ट्रक ने कार को अपनी चपेट में ले लिया।

कार में सवार चंपा साहू, उनकी माता जी और उनकी बेटी की मौत हो गई, वहीं उसी कार में सवार चंपा के पिता, पत्नी और एक बच्चा घायल हो गया। घटना के बाद सभी को डोंडीलोहारा स्थित अस्पताल ले जाया गया, जहां घायलों को उपचार के लिए राजनांदगांव रिफर किया गया।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img