News Today : दिवंगत गायक सिद्धू मूसेवाला के पिता को जान से मारने की धमकी, कहा- लॉरेंस का नाम न लें, नहीं तो…

0
4

चंडीगढ़. News Today : दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह को ईमेल के जरिए एक बार फिर धमकी दी गई कि उन्हें जल्द ही मार दिया जाएगा. उन्होंने रविवार को आरोप लगाया कि उन्हें राजस्थान से ईमेल पर धमकी मिली है कि मुझे जल्द ही मार दिया जाएगा, इसलिए लॉरेंस बिश्नोई का नाम न लें. इससे पहले भी बलकौर सिंह ने आरोप लगाया था कि उन्हें धमकी दी गई थी और कहा था कि 25 अप्रैल से पहले उन्हें मार दिया जाएगा.

बलकौर सिंह ने कहा कि मैं क्या गलत कर रहा हूं? क्या मुझे अपने बेटे का केस नहीं लड़ना चाहिए? मुझे 18, 24 और 27 फरवरी को धमकी दी गई थी कि मुझे 25 अप्रैल से पहले मार दिया जाएगा. मैं सरकार से कहना चाहता हूं कि मेरी सुरक्षा वापस ले ली जाए. मैं लड़ना जारी रखूंगा. पुलिस के मुताबिक मूसेवाला के पिता को धमकाने के आरोप में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

7 मार्च को मूसेवाला के पिता ने पंजाब विधानसभा के बाहर धरना दिया और अपने बेटे की हत्या की सीबीआई जांच की मांग की थी. पंजाब विधानसभा के बाहर पत्रकारों से बात करते हुए सिंह ने कहा कि उनके पक्ष में कोई जांच नहीं हो रही है. उन्होंने कहा कि पिछले 10 महीनों से मैं कई बार पुलिस और प्रशासन के पास गया. मुझे आश्वासन दिया गया था, लेकिन यहां जो हो रहा है वह मेरे बच्चे की हत्या को पर्दे से ढकने के लिए किया जा रहा है. मेरे पक्ष में कुछ भी नहीं जा रहा है. उन्होंने गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के खिलाफ की गई कार्रवाई को लेकर सरकार से सवाल किया है.

बलकौर सिंह ने कहा कि सीबीआई को मामले की जांच करनी चाहिए, मामले में ये गैंगस्टर कौन हैं, वे सिर्फ गुर्गे हैं. उन्होंने पैसे लिए और उनके बेटे को गोली मार दी. उन्होंने पूछा कि मास्टरमाइंड गोल्डी बराड़, जिसने मेरे बेटे को निशाना बनाया, उसके खिलाफ क्या कार्रवाई की जा रही है? 28 वर्षीय सिद्धू मूसेवाला की पिछले साल 29 मई को मानसा में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, हत्या से एक दिन पहले राज्य सरकार ने उनकी सुरक्षा कम कर दी थी. पंजाबी गायक को बेहद नजदीक से गोली मारी गई और मानसा सिविल अस्पताल ले जाने पर मृत घोषित कर दिया गया था. हमलावरों ने मूसेवाला पर 30 राउंड से अधिक गोलियां चलाईं, जिसे स्थानीय लोगों ने चालक की सीट पर गिरा पाया था.