Saturday, October 5, 2024
HomeNationalBihar News : पटना जंक्शन को बम से उड़ाने की धमकी देने...

Bihar News : पटना जंक्शन को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला सहरसा से गिरफ्तार, सर्च अभियान के बाद बढ़ाई गई सुरक्षा

पटना : Bihar News : पटना जंक्शन को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला आरोपी सहरसा से गिरफ्तार कर लिया गया है. सोमवार रात पटना जंक्शन को बम से उड़ाने की धमकी देने मामले में पुलिस सूचना मिली थी जिसके बाद एक विशेष टीम का गठन किया गया था. पुलिस की टीम ने इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस के आधार पर सहरसा में छापेमारी की और युवक को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने पटना जंक्शन की सुरक्षा बढ़ा दी है.

बता दें कि सोमवार की देर रात पटना जंक्शन को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी. इसके बाद पटना जंक्शन अलर्ट कर पूरे परिसर को खाली कराया गया, वहीं पटना जंक्शन पर जीआरपी और आरपीएफ के द्वारा, बम निरोधक दस्ते और स्वान दस्ते के साथ पटना जंक्शन के प्लेटफॉर्म नंबर एक से 10 तक सघन जांच अभियान देर रात तक चलाया गया.

पटना जंक्शन के आरपीएफ, जीआरपी के साथ साथ काफी संख्या में बम निरोधक दस्ते की टीम और स्वान दस्ते की टीम ने देर रात तक पटना जंक्शन की जांच की. पटना जंक्शन के पार्सल घर, डाकघर के साथ-साथ टिकट काउंटर के साथ साथ करबिगहिया छोर की भी सघनता से जांच की गई. हालांकि, जांच के दौरान कुछ संदिग्ध वस्तु बरामद होने की सूचना नहीं है.

बताते चलें कि मधेपुरा के एक व्यक्ति के द्वारा पटना जंक्शन पर फोन कर बम होने की सूचना दी गई और बम से उड़ाने की धमकी दी गई. फोन आने के बाद सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गईं और फिर पूरे पटना जंक्शन की देर रात तक जांच की गई. साथ ही सुरक्षा की दृष्टि से पटना जंक्शन के आसपास को खाली करा लिया गया था.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img