Friday, September 20, 2024
HomeCrimeपति-पत्नी और प्रेमिका,जाने हैरान कर देने वाला ये मामला

पति-पत्नी और प्रेमिका,जाने हैरान कर देने वाला ये मामला

भोपाल. मध्यप्रदेश के भोपाल से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने अपने पति को दुष्कर्म के मामले से बचने के लिए पहले तो पति की उसकी प्रेमिका से शादी करा दी और फिर शादी के बाद जब पति देव का झुकाव सौतन की ओर बढ़ गया तो पहली पत्नी अपनी सौतन को परेशान करने लगी। साथ में रखने से मना कर दिया और घर से निकाल दिया। पीड़िता ने अब कोर्ट का दरवाजा खटखटाया जिसके बाद अब कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने दुष्कर्म का केस दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपी की पत्नी के खिलाफ भी धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। फिलहाल पति-पत्नी फरार हैं, जिनकी तलाश की जा रही है। 

पति-पत्नी और सौतन का हैरान कर देने वाले इस मामले में आरोपी पति का नाम दशरथ सताले है जो कि रेलवे में कर्मचारी है। पीड़ित युवती शहर के करोंद इलाके की रहने वाली है और निजी काम करती है। पीड़िता ने बताया कि जनवरी 2018 में उसकी मुलाकात दशरथ से हुई थी। दशरथ ने प्यार के जाल में फंसाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाये। जब बाद में निहारिका को पता चला कि दशरथ पहले से ही शादीशुदा है तो वो दशरथ के खिलाफ रेप का केस दर्ज कराने के लिए थाने जाने लगी। इस पर दशरथ की पत्नी ने उससे कहा कि रिपोर्ट दर्ज न कराए वो पति से उसकी शादी कराएगी।

आरोपी दशरथ की पत्नी ने पीड़ित युवती से कहा कि वो रेप केस न करे इसके बदले में वो खुद पति से उसकी शादी कराएगी।  पीड़ित युवती दशरथ की पत्नी की बातों में आ गई। जिसके बाद एक मंदिर में दोनों की शादी कराई गई। शादी के कुछ दिन बाद ही दशरथ ने उसे साथ रखने से इंकार कर दिया। पत्नी भी  पीड़ित युवती को सौतन कहकर ताने मारने लगी और परेशान करने लगी। बीते दिनों आरोपी दशरथ ने पत्नी के साथ मिलकर  पीड़ित युवती को घर से निकाल दिया। इसके बाद  पीड़ित युवती ने कोर्ट में परिवाद दायर किया और अब कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने आरोपी दशरथ के खिलाफ रेप केस व उसकी पत्नी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। दोनों आरोपी फरार हैं जिनकी पुलिस अब सरगर्मी से तलाश कर रही है ।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img