Friday, September 20, 2024
HomeTechnologyस्मार्टफोन से मुक्ति! ये डिवाइस 6 किलोमीटर तक करवाएगा बातचीत! नहीं करना...

स्मार्टफोन से मुक्ति! ये डिवाइस 6 किलोमीटर तक करवाएगा बातचीत! नहीं करना पड़ता है रिचार्ज

Communication Device: जब आप काम के सिलसिले में या ट्रिप के सिलसिले में दूर-दराज के इलाके में जाते हैं तो आपको कई बार कॉलिंग में दिक्कत आने लगती है. वजह है नेटवर्क की कमी. दरअसल नेटवर्क की कमी की वजह से आप कॉल नहीं कर पाते हैं. ऐसे में मार्केट में मौजूद एक सस्ता डिवाइस आपके बड़े काम आ सकता है. इस डिवाइस के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं जिसकी कीमत किसी सस्ते स्मार्टफोन से भी बेहद कम है.

कौन सा है ये डिवाइस
जिस डिवाइस के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं उसका नाम Baofeng BF-888S Walkie Talkie Two Way Radio 16CH 400-470MHZ Long Range WT01 Walkie Talkie है और ये असल में एक रेडियो कम्युनिकेशन डिवाइस है. इस डिवाइस का इस्तेमाल करके आप 6 किलोमीटर की रेंज में आसानी से किसी भी शख्स से बातचीत कर सकते हैं. शर्त सिर्फ इतनी है कि बात करने वाले शख्स के पास भी ये वॉकी-टॉकी होना चाहिए. ये वॉकी-टॉकी आसानी से फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है. इसे खरीदना आपके बजट में आसानी से फिट हो जाता है. अगर आप इसे खरीदने का मन बना रहे हैं तो आज हम आपको इसके बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं.

अगर बात करें इस वॉकी-टॉकी के प्राइज की तो ग्राहक फ्लिपकार्ट से इसे महज 1,829 रुपये में खरीद सकते हैं. ये कीमत किसी सस्ते फीचर फोन जितनी या उससे भी कम है. ऐसे में आप अगर एडवेंचर के शौक़ीन हैं या फिर आपको अपने घर के लिए वॉकी-टॉकी चाहिए तो ये आपके लिए एक परफेक्ट ऑप्शन साबित हो सकता है.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img