Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में यह एक्ट्रेस बनेगी दयाबेन, प्रोड्यूसर ने दिखाई हरी झंडी! जानिए कौन वह एक्ट्रेस

0
4

मुंबई।  तारक मेहता का उल्टा चश्मा में हर कोई दयाबेन की वापसी का इंतजार कर रहे हैं। अब लगाता है लोगों का इंतजार खत्म होने को जा रहा है क्योंकि शो को नई दयाबेन मिल चुकी है। हालांकि शो में वो वापस कब आएंगे इसपर फिलहाल मुहर नहीं लगी है, लेकिन मीडिया में आई खबरों के मानें तो शो को अपनी नई दयाबने मिल चुकी है।

‘IANS’ की मानें, तो टीवी की जानी-मानी ऐक्ट्रेस राखी विजान ही आने वाले समय में दयाबने बकर वापस आएंगी. आपको बता दें कि राख सालों से छोटे पर्दे पर काम कर रही हैं और राखी को ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दयाबेन के रोल के लिए अप्रोच किया गया है. इस बारे में अभी कोई पुष्टि नहीं हुई है लेकिन अगर वो टीवी पर वापस आती हैं, तो उन्हें देखना दिलचस्प होगा. जानकारी के लिए बता दें राखी एकता कपूर के हिट शो हम पांच का अहम हिस्सा रह चुकी है।

READ MORE- महंगा हुआ रिचार्ज Airtel ने अपने ग्रा​हकों को दिया तगड़ा झटका,अब देने होंगे इतने रुपए….

एक सूत्र का कहना है, ‘राखी विजान को दयाबेन की भूमिका निभाने के लिए संपर्क किया गया है। राखी सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। उनकी कॉमिक टाइमिंग अच्छी है’. विजान इससे पहले ‘देख भाई देख’, ‘बनेगी अपनी बात’, ‘नागिन 4’ जैसे शो का हिस्सा रह चुके हैं. इसके साथ ही उन्होंने ‘गोलमाल रिटर्न्‍स’ जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है. एक्ट्रेस ने ‘बिग बॉस 2’ में भी हिस्सा लिया था.