Thursday, September 19, 2024
HomeAstrology - Rashifalआईपीएल में आज चेन्नई और बैंगलोर के बीच होगा टक्कर का मुकाबला

आईपीएल में आज चेन्नई और बैंगलोर के बीच होगा टक्कर का मुकाबला

आईपीएल 2022 में आज शाम चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीमें आमने-सामने होंगी. यह मुकाबला मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा. आईपीएल के इस सीजन में चेन्नई की टीम का प्रदर्शन अब तक बेहद खराब रहा है. चेन्नई अब तक अपने सभी 4 मैच हार चुकी है और अंक तालिका में अंतिम स्थान पर है. दूसरी तरफ आरसीबी ने अब तक 4 मैच खेले हैं, जिसमें टीम ने 3 मैच जीते, जबकि एक मुकाबला गंवा दिया. 6 अंकों के साथ आरसीबी अंक तालिका में चौथे स्थान पर है.

IPL 2022 RCB vs CSK Harshal Patel Harshal Patel Royal Challengers Bangalore|RCB  vs CSK, IPL 2022: हर्षल पटेल के बिना चेन्नई से भिड़ेगी बैंगलोर टीम, ऐसी  होगी दोनों टीमों की Playing 11|

चेन्नई और बैंगलोर के हेड टू हेड आंकड़े

आरसीबी और चेन्नई आईपीएल में 28 मैचों में एक-दूसरे का सामना कर चुकी हैं. इन 28 मैचों में से बैंगलोर ने केवल 9 मुकाबले जीते हैं, जबकि चेन्नई 18 मैचों में बाज़ी मारी है. इसके अलावा एक मैच बिना नतीजे के खत्म हुआ. पिछले रिकॉर्ड्स में चेन्नई की टीम का पलड़ा भारी है, लेकिन इस सीजन में चेन्नई ने निराशाजनक प्रदर्शन किया है और अब तक अपना खाता भी नहीं खोल पाई है. देखने वाली बात होगी कि आरसीबी के खिलाफ इस मैच में चेन्नई का खाता खुलेगा या नहीं.

RCB vs CSK Chennai super kings beats Royal challengers Bangalore by 8  wicket - RCB vs CSK: रितुराज गायकवाड़ का अर्धशतक, चेन्नई ने बैंगलोर को 8  विकेट से हराया

हाई स्कोरिंग हो सकता है मैच

डीवाई पाटिल मैदान की सतह पर एक ऐसी पिच है, जो गेंदबाजों को उचित उछाल देती है. इस पिच पर एवरेज स्कोर 160-170 के आसपास रहता है. इस विकेट पर पहली पारी का औसत स्कोर 159 रन है. दूसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने वाली टीम का यहां शानदार रिकॉर्ड है। उन्होंने इस मैदान पर जीत का 60 प्रतिशत बरकरार रखा है. ऐसे में टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी करने का फैसला ले सकती है.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img