Saturday, October 5, 2024
HomeChhatttisgarhCG News: बीजेपी नेता की लाश मिलने से मची हड़कंप,पुल के नीचे...

CG News: बीजेपी नेता की लाश मिलने से मची हड़कंप,पुल के नीचे मिली लाश,विधायक के थे प्रबल दावेदार

चित्रकूट : छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले में चित्रकूट विधानसभा के बास्तानार इलाके में एक बीजेपी नेता की संदिग्ध हालत में पुल के नीचे लाश मिली है. मृत बीजेपी नेता का नाम बुधराम करटम था, जो वर्तमान में बीजेपी के जिला मंत्री थे, बताते है कि आज सुबह वे अपने घर से बाहर टहलने के लिए निकले थे,जब वे काफी देर तक वापस नहीं लौटे तो परिजनों ने उनकी खोज खबर ली। इस दौरान नेशनल हाईवे- 63 के पास पुल के नीचे संदिग्ध हालत में उनकी लाश मिली, उनकी लाश मिलने के बाद आसपास के ग्रामीणों ने इसकी जानकारी कोड़ेनार पुलिस को दी गई । 

ये भी पढ़ें : राधारमण मंदिर में हेमा हेमा, देखें ड्रीमगर्ल को

घटनास्थल पर फॉरेंसिक टीम पहुंची जो लगातार घटनास्थल की जांच कर रही है, बताया जा रहा है कि मृतक बीजेपी नेता के सिर पर चोट के निशान हैं। ऐसे में सड़क हादसे में उनकी मौत हुई है या फिर किसी ने हत्या की है इसको लेकर पुलिस जांच कर रही है। पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

ये भी पढ़ें : शंकराचार्य ने फाड़े छत्तीसगढ़ शिक्षा बोर्ड की पुस्तक के पन्ने

चित्रकोट विधानसभा के पूर्व विधायक लच्छूराम कश्यप ने इस घटना की जानकारी देते हुए बताया कि किलेपाल में स्थित उनके मकान से हर रोज की तरह सोमवार सुबह करीब 4 बजे वह अपने घर से टहलने के लिए निकले हुए थे और जिसके बाद 7 बजे तक वापस नहीं आए। उन्होंने बताया कि बीजेपी जिला मंत्री बुधराम करटम लंबे समय से बीजेपी में शामिल थे और चित्रकोट विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी से विधायक के टिकट के लिए प्रबल दावेदार भी थे। इस क्षेत्र में बीजेपी नेता बुधराम करटम की काफी अच्छी पकड़ थी। वरिष्ठ बीजेपी नेता होने की वजह से वह संगठन में भी अपना पद रखते थे।  

ये भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ में ईडी के आरोपी बने सरकार के दुश्मन

इधर बस्तर ASP निवेदिता पॉल का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मौके पर फॉरेंसिक टीम भी जांच कर रही है, हालांकि अभी यह कह पाना मुश्किल है कि उनकी मौत कैसे हुई है, किसी ने हत्या की है या सड़क दुर्घटना के शिकार हुए है, फिलहाल यह जांच का विषय है, एएसपी ने कहा कि जल्द ही इसके बारे में पता लगा लिया जाएगा, फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है, साथ ही  मामले की जांच शुरू कर दी गई है। 

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img