Saturday, September 21, 2024
HomeCrimeCrime News: युवती ने शादी से किया इनकार, तो युवक ने इंस्टाग्राम...

Crime News: युवती ने शादी से किया इनकार, तो युवक ने इंस्टाग्राम पर वायरल किया अश्लील फोटो-वीडियो

प्रतापगढ़. Crime News: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले से एक शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक युवती ने युवक पर अश्लील फोटो वीडियो वायरल करने का आरोप लगाया है. इसकी शिकायत लेकर युवती थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है. युवती का आरोप है कि शादी से मना कर देने के बाद युवक ने इंस्टाग्राम पर उसकी अस्शील फोटो वीडियो वायरल कर रहा है. फिलहाल युवती की तहरीर पर पुलिस जांच कर रही है.

दरअसल, पूरा मामला पट्टी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है. यहां की रहने वाली पीड़िता ने बताया कि मेरी शादी मुगराबादशाहपुर में तय हुई थी. जिस युवक से मेरी शादी तय हुई थी उससे बातचीत भी होने लगी थी. इसी दौरान कई बार वीडियो कॉल पर भी बात किया. लेकिन युवक ने मेरी अश्लील फोटो वीडियो बना लिया. जब मैंने शादी से मना कर दिया तो वह इंस्टाग्राम पर मेरी अश्लील फोटो वीडियो वायरल कर रहा है.

पीड़िता ने बताया कि मैंने शादी से इनकार दिया है. जिसको लेकर वह मुझे बहुत परेशान कर रहा है और धमकी दे रहा है. मुझे मानसिक रूप से प्रताड़ित और मेरा शोषण कर रहा है. पीड़िता ने मामले की शिकायत लेकर थाने पहुंची. जहां उसने आरोपी युवक के खिलाफ तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है. पीड़िता का कहना है कि मैं चाहती हूं कि मेरी फोटो-वीडियो डिलीट कर दे और मुझे परेशान न करें. फिलहाल पीड़िता की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img