Saturday, October 5, 2024
HomeCrimeसनकी आशिक का कहर, पहले गर्लफ्रेंड की दादी और भाई को उतारा...

सनकी आशिक का कहर, पहले गर्लफ्रेंड की दादी और भाई को उतारा मौत के घाट, फिर दे दी अपनी जान, हैरत में पुलिस

नागपुर / महाराष्ट्र के नागपुर में एक सनकी आशिक की दरिंदगी देख कर हर कोई हैरान रह गया। यहां 22 साल के एक लड़के ने अपनी प्रेमिका के 10 साल के भाई और दादी की हत्या कर दी। इसके बाद उसने ट्रेन के सामने आकर आत्महत्या कर ली। लोगों ने इस युवक को काफी समझाने की कोशिश की। लेकिन वो किसी के काबू में नहीं आया। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बताया कि मोमिनपुरा इलाके में रहने वाले मोइन खान ने अपनी कथित प्रेमिका के भाई और दादी की हत्या कर दी। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है। 

घटना हजारीपहाड़ इलाके की है। बताया जाता है कि आरोपी मोइन खान एक युवती से पिछले साल नवंबर में इंस्टाग्राम पर मिला। एक-दूसरे से परिचय होने के बाद युवती ने मोइन खान को अपने परिजनों से यह कह कर मिलवाया कि वो उसका दोस्त है। लेकिन जब परिजनों को दोनों के बीच प्रेम संबंध का शक हुआ तो उन्होंने युवती को उससे संपर्क तोड़ने के लिए दबाव बनाया। परिजनों ने लड़की का फोन छीनकर उसको अपने रिश्तेदार के यहां भेज दिया। उधर प्रेमिका से संपर्क टूटने के बाद प्रेमी का माथा सातवे आसमान पर पहुंच गया। उसने खौफनाक कदम उठाने का फैसला किया। प्रेमिका के दूर होने से भड़के मोइन खान ने अचानक अपनी प्रेमिका के घर का रुख किया।

उसने आव देखा ना ताव, लड़की के भाई व दादी की हत्या कर दी। बताया जाता है कि पीड़ितों ने उसे काबू में करने की कोशिश की। लेकिन वे नाकाम रहे। इस खौफनाक वारदात को अंजाम देने के आरोपी मोइन खान फ़ौरन मौके से भागा और उसने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने न्यूज़ टुडे को बताया है कि पीड़ितों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन उनकी जान नहीं बच पाई। पुलिस के मुताबिक आरोपी की खोजबीन के दौरान बॉडी मानकपुर क्षेत्र में देर रात उसकी लाश रेलवे ट्रैक पर मिली। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़े : छत्तीसगढ़ में मौसम ने बदली करवट, कई जिलों में बिगड़ा मौसम का मिजाज, बूंदा – बांदी के आसार

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img