Saturday, October 5, 2024
HomeNationalसामने से आ रही थी ट्रेन, उसी वक्त शख्स ने लगा दी...

सामने से आ रही थी ट्रेन, उसी वक्त शख्स ने लगा दी पटरी पर छलांग! दिल दहला देगा ये Video

Train Suicide Viral Video: कुछ लोग जिंदगी की तकलीफों से तंग आकर आत्महत्या जैसा विभत्स कदम उठाने को मजबूर हो जाते हैं. हालांकि हर व्यक्ति को यह समझना चाहिए कि जिंदगी कभी न कभी सभी के साथ जालिम होती है. दुनिया में ऐसा कोई शख्स नहीं है, जिसने कभी कोई दुख या पीड़ा न झेली हो. मगर कई लोग दुखों से छुटकारा पाने के लिए मौत जैसा खतरनाक रास्त चुन बैठते हैं. अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को ही देख लीजिए, जिसमें शख्स सबकी निगाहो से बचते हुए ट्रेन की पटरी पर जाकर लेट गया.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शख्स पहले प्लेटफॉर्म पर खड़ा होकर मौका मुआयना करता है. वो आसापस देखता है कि कहीं कोई है तो नहीं. जब वो पूरा प्लेटफॉर्म खाली पाता है तो तुरंत रेलवे ट्रैक पर उतर जाता है और ट्रेन के आने से पहले पटरी पर जाकर लेट जाता है. तभी एक महिला कॉन्स्टेबल की नजर उसपर पड़ती है. वो बिना कुछ सोचे समझे ट्रैक पर उतर जाती है और शख्स की जान बचा लेती है. यह देखकर कुछ और लोग भी कॉन्स्टेबल की मदद के लिए आ जाते हैं.

पश्चिम बंगाल की घटना
यह घटना पश्चिम बंगाल के पुरबा मेदिनीपुर स्टेशन की बताई जा रही है. रेलवे प्रोटेकशन फोर्स की महिला कॉन्स्टेबल का नाम के. सुमति है, जिन्होंने तेज रफ्तार ट्रेन के आने से पहले ही शख्स को ट्रैक से खींच लिया. जिसकी वजह से उसकी जान बच गई. अभी तक यह मालूम नहीं चल सका है कि शख्स ने ऐसा विभत्स कदम उठाने की कोशिश आखिर क्यों की.

महिला कॉन्स्टेबल की हो रही सराहना
सोशल मीडिया पर इस घटना का सीसीटीवी फुटेज तेजी से वायरल हो रहा है. तमाम यूजर्स महिला कॉन्स्टेबल की जमकर सराहना कर रहे हैं. @RPF_INDIA नाम के ट्विटर हैंडल से डाले गए वीडियो को अब तक 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img