Thursday, September 19, 2024
HomeNationalकोरोना से भारत में तीसरी मौत, संक्रमित टैक्सी के कारण वायरस की...

कोरोना से भारत में तीसरी मौत, संक्रमित टैक्सी के कारण वायरस की चपेट में आए थे बुजुर्ग

मुंबई वेब डेस्क / भारत में कोरोना वायरस से तीसरी मौत दर्ज की गई है | जबकि अब तक 120 से ज्यादा लोगों को अपनी चपेट में ले चुका है। इसी बीच महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में 64 साल के तीसरे शख्स की कोरोना वायरस के कारण तीसरी मौत हो गई है। उन्होंने मुंबई के कस्तूरबा अस्पताल में दम तोड़ दिया। यह मुंबई में वायरस के कारण पहली मौत है।  इससे पूर्व एक मौत केरल और दूसरी राजधानी दिल्ली में हो चुकी है। जानकारी के अनुसार 64 साल के बुजुर्ग हाल ही में दुबई से लौटे थे और मुंबई के कस्तूरबा अस्पताल में भर्ती थे। उन्हें हिंदुजा से कस्तूरबा अस्पताल में शिफ्ट कराया गया था। उनके बेटे और पत्नी की भी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 


बताया जाता है कि संक्रमित टैक्सी में बैठने की वजह से यह परिवार वायरस की चपेट में आया था | जानकारी के मुताबिक एक मार्च को पुणे के पति-पत्नी और उनकी बेटी दुबई से मुंबई लौटे थे। मुंबई अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे से उन्होंने पुणे तक के लिए टैक्सी बुक की। बाद में पति-पत्नी और उनकी वायरस की चपेट में पाए गए। उसी टैक्सी से यात्रा करने वाले दो लोग और ड्राइवर भी वायरस चपेट में आ गए है। इस तरह से एक ही टैक्सी में सवार होने की वजह से पांच लोग संक्रमित हो गए। 

अंधेरी वेस्ट में रहने वाले 64 साल के बुजुर्ग भी हवाई अड्डे से घर जाने के लिए उसी टैक्सी में सवार हुए जिसके कारण वह कोरोना की चपेट में आ गए। ब्लड प्रेशर और डायबिटीज की वजह से उनकी हालत में सुधार नहीं हो पाया। उनके बेटे और पत्नी भी कोरोना से पीड़ित हैं जिनका कस्तूरबा अस्पताल में इलाज जारी है।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img