Saturday, September 21, 2024
HomeCrimeमध्यप्रदेश के जबलपुर में फिल्म जुदाई की कहानी हुई चरितार्थ, पैसों की...

मध्यप्रदेश के जबलपुर में फिल्म जुदाई की कहानी हुई चरितार्थ, पैसों की लालची पत्नी ने 10 लाख रुपए में कर डाला पति का सौदा, मामला पहुंचा परामर्श केंद्र, अधिकारी का भी चकराया सिर

जबलपुर / मध्यप्रदेश जबलपुर से एक हैरान करने वाला खबर सामने आ रहा है। यहाँ पैसों की लालची पत्नी ने अपनी ही पति का सौदा किसी अन्य युवती से कर दी। दरअसल पति लखन लाल जलबपुर के एक प्राइवेट स्कूल की कैंटीन में खाना बनाता है। उसे इसी हॉस्टल में रहने वाली एक युवती पसंद करती है और उसके लिए वह कुछ भी कर सकती है। यह बात किसी तरह पत्नी को पता चल गया। फिर उसने इस लड़की के माध्यम से अमीर होने का रास्ता निकाल लिया। पति को पता ही नहीं चला कि वह कब जुदाई फिल्म का “अनिल कपूर” बन गया है।

उसने सपने में भी नहीं सोचा था कि उसकी पत्नी उसे दस लाख रुपये में किसी दूसरी लड़की को बेच देगी। ये मामला देख परिवार परामर्श केंद्र का भी सिर चकरा गया है, क्योंकि पति ने अपना सौदा रुकवाने के लिए यहां अर्जी लगाई है। पति को दो साल की बेटी भी है, इसलिए इस मामले ने उसे और भी परेशान कर दिया है। परिवार परामर्श को मिले आवेदन के मुताबिक, पत्नी ने दूसरी लड़की दस लाख रुपये में पति की शादी तय कर दी है। इसके लिए वह एक लाख एडवांस भी ले चुकी है। 

महिला ने परामर्श केंद्र को बताया कि आए दिन पति के मोबाइल पर मैसेज आते थे। उसने लड़की का नंबर लिया और कुछ दो महीने पहले उससे मुलाकात भी की। इस मुलाकात के बाद युवक का सौदा दस लाख में तय कर दिया। वह पति से आए दिन उस लड़की से शादी करने की जिद करती है। महिला थाना प्रभारी शबाना परवेज ने न्यूज़ टुडे को बताया कि पति ने आवेदन पेश किया है। यह शिकायत पूरी तरह फिल्म की कहानी की तरह लग रही है। प्रेमिका, पत्नी व आवेदक तीनों को परामर्श केंद्र बुलाया जाएगा और काउंसलिंग की जाएगी। 

ये भी पढ़े : खूंखार भालू ने हमला कर चार ग्रामीणों को उतारा मौत के घाट, तीन गंभीर रूप से घायल, एक ने पेड़ पर चढ़कर बचाई अपनी जान

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img