Tillu Tajpuria Murder: जिस गन से माफिया अतीक-अरशफ की हत्या हुई, उसी से था टिल्लू ताजपुरिया को मारने का प्लान

0
3

दिल्ली : Tillu Tajpuria Murder: दिल्ली की हाई सिक्योरिटी तिहाड़ जेल में एक बार फिर से गैंगवार की घटना सामने आई है. गैंगवार में गैंगस्टर्स टिल्लू ताजपुरिया का कत्ल कर दिया गया है. मंगलवार सुबह यह गैंगवार हुआ, जिसमें टिल्लू की हत्या की गई है. घटना के बाद अब तिहाड़ जेल प्रशासन पर सवाल उठ रहे हैं. क्योंकि तिहाड़ जेल में 1 महीने में ये दूसरा गैंगवार का मामला है, जिसमें गैंगस्टर की हत्या है. इससे पहले, प्रिंस तेवतिया की हत्या की गई थी. तेवतिया लॉरेंस बिश्नोई गैंग का सदस्य था. ऐसे में अब सवाल उठ रहे हैं कि क्या क्या तिहाड़ के अंदर गैंग वार चल रहा है.

अहम जानकारी यह भी मिली है कि यूपी के प्रयागराज में जिस गन से अतीक अहमद और अशरफ की हत्या की गई थी, उसी गन से टिल्लू की हत्या का प्लान था. अतीक और उसके भाई की हत्या के आरोपियों ने जांच टीम को बताया है कि जितेंद्र गोगी गैंग ने आरोपी सन्नी को हमीरपुर से बुलाकर जिगाना पिस्टल दी थी और उसे दिल्ली कोर्ट में अपने दुश्मन टिल्लू ताजपुरिया को मारने का टारगेट दिया था. लेकिन बाद में इस गन से अतीक और अशरफ की हत्या की गई.

जेल में किस गैंग के लोग निशाने पर
एक महीने में दूसरी बार गैंगवार की घटना से अब यह सवाल उठ रहा है कि क्या लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गुर्गों को निशाना बनाया जा रहा है. क्योंकि जितेंद्र गोगी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का बेहद खास था. जितेंद्र गोगी की दिल्ली में हत्या कर दी गई थी. फ़िलहाल, जितेंद्र गोगी का गैंग गैंगस्टर दीपक बॉक्सर संभाल रहा था, जिसे स्पेशल सेल हाल ही में मैक्सिको से पकड़ कर लाई है. सूत्रों के मुताबिक दीपक बॉक्सर भी अभी तिहाड़ जेल में बंद है.

एक माह पहले तेवतिया का मर्डर
गौरलतब है कि 14 अप्रैल को भी दिल्ली की तिहाड़ जेल में गैंगवार हुआ था. इस दौरान जेल-तीन में कैदियों के दो गुटों में हिंसक झड़प हुई थी और इस झड़प में लारेंस बिश्नोई गैंग के शूटर प्रिस तेवतिया की हत्या कर दी गई. घटना में 4 कैदी भी घायल हुए हैं. जब तेवतिया और अताउर रहमान बैरक से बाहर वार्ड के कामन एरिया में घूम रहे थे तो तेवतिया ने दूसरे कैदी अब्दुर रहमान पर हमला किया ता. अब्दुर ने भी जवाबी हमला किया. बाद में कुछ और कैदी आए थे. तेवतिया को अस्पताल ले जाया गया था, लेकिन वहां उसकी मौत हो गई थी.