Saturday, September 21, 2024
HomeEntertainmentजिंदा अभिनेता की मौत की खबर वायरल, अफवाह के झांसे में आए...

जिंदा अभिनेता की मौत की खबर वायरल, अफवाह के झांसे में आए कमल हासन, बयां किया शोक, बाद में सुधारी गलती

दिग्गज अभिनेता सरथ बाबू पिछले कई दिनों से अपनी बिगड़ी सेहत को लेकर सुर्खियों में हैं. लेकिन अचानक न जाने कहां से उनकी मौत की खबर सोशल मीडिया पर आई और तुरंत वायरल हो गई. अब उनके परिवार ने बीते गुरुवार को उनके निधन की अफवाहों का खंडन किया और स्पष्ट किया कि उनकी हालत स्थिर है. खराब सेहत के लेकर अभिनेता दो सप्ताह तक हैदराबाद में अस्पताल में भर्ती रहे लेकिन अब भी सांस ले रहे हैं. बावजूद इसके किसी ने उनके निधन की अफवाह उड़ा दी.

सूचना मिलने पर सरथ के भाई के बेटे आयुष तेजस ने स्पष्ट किया कि इसमें कोई सच्चाई नहीं है. उन्होंने अभिनेता के प्रशंसकों से अफवाहों पर विश्वास न करने की अपील की है. उन्होंने लिखा, ‘सरथ बाबू सर के बारे में खबर झूठी है, कृपया अफवाह न फैलाएं, आइए हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करें.’ उनके मुताबिक बुधवार को सरथ बाबू की हालत बेहतर थी और डॉक्टरों ने परिवार को बताया कि बाबू को पूरी तरह ठीक होने में कुछ दिन लगेंगे.

तेजस ने अभिनेता के जल्द स्वस्थ होने की दुआ करने वालों का शुक्रिया अदा किया. वहीं सरथ बाबू की मौत की खबरों पर प्रतिक्रिया देते हुए उनकी बहन ने एक बयान में कहा, ‘सरथ बाबू के बारे में सोशल मीडिया पर सभी खबरें गलत आ रही हैं. सरथ बाबू थोड़ा ठीक हो गए हैं और कमरा बदल दिया गया है. मैं उम्मीद करती हूं कि वे जल्द ही पूरी तरह से ठीक हो जाएं और मीडिया से बात करे. मेरा अनुरोध है कि सोशल मीडिया पर किसी भी खबर पर विश्वास न करें.’

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर बुधवार शाम से ही बाबू के निधन की अफवाह फैल गई. इस झांसे में आने वालों में अभिनेता कमल हासन भी शामिल थे जिन्होंने अपनी अपने साथी के लिए संवेदना व्यक्त की लेकिन बाद में ट्वीट को हटा दिया. उम्र से संबंधित बीमारियों के लिए 71 वर्षीय एआईजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. उन्हें 20 अप्रैल को बेंगलुरु से हैदराबाद लाया गया था और एआईजी में भर्ती कराया गया था. सारथ बाबू का मल्टी ऑर्गन डैमेज का ट्रीटमेंट जारी है. सूत्रों के मुताबिक, बाबू सेप्सिस से पीड़ित थे, जिससे किडनी, फेफड़े, लिवर और अन्य अंगों के कामकाज पर असर पड़ा.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img