Saturday, September 21, 2024
HomeNationalलुटेरी दुल्हनः शादी के 4 दिन बाद ही नवेली दुल्हन ने परिजनों...

लुटेरी दुल्हनः शादी के 4 दिन बाद ही नवेली दुल्हन ने परिजनों को दूध में दिया जहर, जेवरात-नकदी लेकर फरार

महोबा. यूपी के महोबा में नई नवेली दुल्हन शादी के 4 दिन बाद ससुरालीजनों को दूध में जहर देकर लाखों के जेवरात और नगदी लेकर फरार हो गई है. घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में हड़कंप मच गया. नई नवेली दुल्हन का पैसों से भरा बैग लेकर बाहर निकलने का सीसीटीवी फुटेज कैमरे में कैद हो गया है. वहीं, पीड़ित ससुराल जनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर चालबाज दुल्हन की गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए हैं.

जानकारी के अनुसार, महोबा के चरखारी नगर पालिका परिषद में तैनात संविदा कर्मी अरविंद खरे की शादी बीते 14 मार्च को हुई. अरविंद की शादी उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर निवासी की बाबूलाल तिवारी कुसियारी भटियार जिला मिर्जापुर की बेटी के साथ चंद्रिका देवी मंदिर में हिंदू रीति रिवाज के साथ हुई.

आरोप है कि शादी के चार दिन बाद नई नवेली दुल्हन ने सभी ससुराली जनों को दूध में नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर दिया था. शादी के दौरान चढ़ावे के जेवरातों और नगदी को लेकर वह फरार हो गई है. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद परिजनों के होश उड़ गए हैं. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी जालसाज दुल्हन को गिरफ्तार करने के लिए टीमें रवाना कर दी हैं. फिलहाल, लुटेरी दुल्हन का सुराग नहीं लग पाया है.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img