Friday, September 20, 2024
HomeAstrology - Rashifalमंदिर में पूजा से पहले ही नई नवेली बुलेट जलकर भस्म, नॉनस्टॉप...

मंदिर में पूजा से पहले ही नई नवेली बुलेट जलकर भस्म, नॉनस्टॉप लंबा सफर तय कर बुलेट में सवार शख्स पंहुचा था मंदिर में देखें वीडियो

आंध्रप्रदेश: रॉयल एनफील्ड की बुलेट फटकर आग का गोला बन गई. बाइक का टैंक फटने से आवाज हुई, और मौके पर मौजूद लोग डर के मारे वहां से भाग गए. बाइक के विस्फोट इतना तेज था कि वायरल वीडिया देख लग रहा है कि कोई बम फट गया हो. अनंतपुर जिले के गुंतकल मंडल के लोकप्रिय मंदिर में एक बुलेट बाइक में आग लग गई. बुलेट बाइक का मालिक मैसूर से कासपुरम पहुंचा था. मैसूर से कासमपूर करीब 350 किलोमीटर है.

https://twitter.com/i/status/1510463748498022400

ऐसे में इस बात की संभावना जताई जा रही है, कि बुलेट के मालिक ने इसे रास्ते में कहीं नहीं रोका. जिसके चलते बाइक का टैंक फट गया. बुलेट जैसे वाहनों से लोग हजारों किलोमीटर का सफर तय करते हैं, तो यह भी एक विचार का विषय है, कि आखिर क्यों 350किमी सफर में ही बुलेट फट गई. बाइक में आग लगने से मंदिर के बाहर अफरा-तफरी का माहौल हो गया. वहीं थोड़ी ही देर में आग बेकाबू हो गई और बुलेट बम की तरह फट गई.

मामला कर्नाटक के मैसूर के रहने वाले बाइकर रविचंद्रा का है. वह नई बाइक खरीदने के बाद पूजा कराने के लिए आंध्र प्रदेश के अनंतपुर में स्थित फेमस कासापुरम आंजनेय स्वामी मंदिर गए हुए थे. उगादी के अवसर पर स्वामी की रथयात्रा आयोजित होती है, जिसमें हिस्सा लेने के लिए देश के विभिन्न क्षेत्रों से बड़ी संख्या में लोग नव वर्ष के मौके पर जमा होते हैं. रविचंद्रा ने भी पूजा के लिए तेलुगु नव वर्ष उगादी का पवित्र दिन चुना था.

रविचंद्रा जब एक पुजारी के साथ पूरा की तैयारियां कर रहे थे, तभी बाइक में अचानक आग लग गई. बाइक में आग लगने से मंदिर के बाहर अफरा-तफरी का माहौल पसर गया. थोड़ी ही देर में आग बेकाबू हो गई और बुलेट किसी बम की तरह फट गई. धमाके की आवाज भी बम फटने जैसी थी और इसके बाद आसमान भी धुआं-धुआं हो गया. धमाके की आवाज सुनकर मंदिर में दर्शन व पूजा-पाठ करने आए लोग इधर-उधर भागने लग गए. जहां बुलेट खड़ी थी, वहां पर कुछ अन्य गाड़ियां भी पार्किंग में लगी थीं. बुलेट के आस-पास खड़ी कुछ अन्य गाड़ियों में भी आग लग गई.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img