Friday, September 20, 2024
HomeAstrology - Rashifalविवाहिता को जबरदस्ती जंगल में ले जाने लगे बदमाश, पति बचाने पहुंचा...

विवाहिता को जबरदस्ती जंगल में ले जाने लगे बदमाश, पति बचाने पहुंचा तो डीजल डालकर जला दिया…..

राजस्थान: बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे है. ताजा मामला भरतपुर के बयाना थाना इलाके का है फिर चार बदमाशों ने युवती के साथ छेड़छाड़ किया फिर उसे जंगल में उठाकर ले जाने लगे. इस बात की भनक जब पीडिताः के पति को लगी तो वह अपना दुकान छोड़कर पत्नी को बचाने पहुंच गया तभी बदमाशों ने पति के सर में हथिहार रखकर उसे डराने लगे उसके बाद महिला के पति का डीजल डालकर पैर को जला दिए।

UP: सीतापुर में महिला को बंधक बनाकर गैंगरेप, जलाकर मारने का प्रयास -  SITAPUR gang RAPE AND ATTEMPT TO MURDER UP police - AajTak

बताया जा रहा है कि चार लोगों पर पत्नी के साथ अश्लील हरकत करने का आरोप घटना देर रात की है. पीड़ित पत्नी के साथ पिता को दुकान पर खाना देने जा रहा था, तभी बदमाशों ने पत्नी को पकड़ लिया और छेड़छाड़ शुरू कर दी. पुलिस में शिकायत के अनुसार पत्नी से छेड़छाड़ का आरोप गांव के थान सिंह, गिर्राज प्रजापत और विश्राम प्रजापत, बच्चूसिंह पर लगाया गया है. चारों ने पीड़ित की पत्नी के साथ अश्लील हरकतें करना शुरू कर दी और पत्नी को जबरदस्ती जंगल में ले जाने लगे.

पत्नी को बचाने आए पति के सिर पर दबंगों ने रखा हथियार

पति ने पत्नी को बचाने के लिए बदमाशों का विरोध किया. बदमाशों ने अवैध हथियार निकाल कर पीड़ित के सिर पर रख दिया और मारपीट शुरू कर दी. दंबगों की दबंगई यहीं तक नहीं रुकी बल्कि पति के पैर पर डीजल डालकर आग लगा दी. पति पत्नी दोनों के चिल्लाने की आवाज सुनकर कुछ लोग आये और आग से बचाया.

All News - Kharibat

पुलिस ने बताया कि महिला के साथ छेड़छाड़ और मारपीट करने की शिकायत दर्ज कर ली गयी है. जानकारी में आया है कि बदमाशों और पीड़ित पक्ष के बीच पूर्व में भी झगड़ा हुआ था. इसलिए सभी बात को देखते हुए जांच की जा रही है. एएसपी राजेन्द्र वर्मा ने कहा कि परिवादी ने नामजद मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने थाने में मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img